You are here

दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव: NSUI के समर्थन में कांग्रेस का छात्र सम्मेलन आयोजित

नई दिल्ली। नेशनल जनमत ब्यूरो। 

नोएडा से सटे ग्राम हाजीपुर सेक्टर-104 में दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनावों को लेकर कांग्रेस पार्टी की तरफ से एक युवा व छात्र सम्मेलन आयोजित किया गया। मुख्य अतिथि, पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा की केंद्र सरकार विश्वविद्यालयों और शैक्षणिक संस्थानों का भगवाकरण करना चाहती है। अमन चैन से रह रहे भाईयों को आपस में लड़ाने की गंदी राजनीति हो रही है।

शुक्रवार को आयोजित कार्यक्रम में जितिन प्रसाद ने क्षेत्रीय युवाओं से अपील करते हुए कहा कि इस जुमलेबाज सरकार को उखाड़ फेकने के लिए इनकी जुमलेबाजी को घर-घर तक पहुंचाने के लिए एक जमीनी कार्यकर्ता के रूप मे संघर्ष करना होगा।

इस अवसर पर कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव नसीब सिंह ने कहा नोएडा के आसपास के किसानो की कमर तोड़ी जा रही है। युवाओं को रोजगार नहीं है। शहरों में बिजली-पानी की व्यवस्था नहीं है। जनता की उम्मीदों पर ये सरकार नाकाम साबित हुई है ।

युवा नेता अशोक बसोया ने कहा की एक स्वस्थ माहौल के लिए दिल्ली विश्वविद्यालय चुनावों में NSUI के प्रत्याशियों को विजयी बनाए।कार्यक्रम संयोजक दिनेश अवाना और अध्यक्षता महानगर अध्यक्ष मुकेश यादव ने की।

कांग्रेस के प्रदेश संगठन सचिव, किसान नेता तरुण पटेल ने कहा कि विश्वविद्यालय या किसी भी शिक्षण संस्थान में छात्र राजनीति स्वस्थ लोकतंत्र की परंपरा की पहली सीढ़ी है। इसलिए शिक्षा के मंदिरों में साम्प्रदायिकता के आधार पर छात्रों को बांटने वाली ताकतों को उखाड़ कर दूर फेंक देना चाहिए ताकि युवा और छात्रों के मन में नफरत का जहर ना घोला जा सके। इस मौके पर पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश संयोजक राहुल सचान, जिलाध्यक्ष डॉ. महेंद्र नागर प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

 

इसके साथ ही अजीत सिंह दौला, अजय चौधरी, रमेश चंद शर्मा, राजेंद्र कुमार, विक्रम सेठी, राजकुमार भारती, लियाकत चौधरी, हरीश लोहिया, गौतम अवाना, ललित अवाना, नीरज अवाना, यतेंद्र शर्मा, दानिश चौधरी, पवन शर्मा, योगेन्द्र भाटी, राम गुप्ता, शदब आलम, अनीश अली, गौरव अधाना, पुष्पा कांडपाल, मधु चौहान, रणवीर भाटी, पुरुषोत्तम नागर, मनोहर नागर, राहुल राय, प्रमोद शर्मा ,रामकुमार, अशोक व सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

नोटबंदी एक बड़ा घोटाला है इससे देश के चोरों का कालाधन सफेद हुआ है- राहुल गांधी

भगवा गुंडई: BJP विधायक की धमकी, गौरी लंकेश अगर RSS के खिलाफ न लिखतीं तो आज जीवित होतीं

रामराज: BJP विधायक ने ठेकेदार से मांगी घूस, बोले बिना लेन-देन के तुम मेरे एरिया में काम नहीं कर सकते

भगवाराज: UP की बेसिक शिक्षा मंत्री का फरमान, रविवार को भी स्कूल खोलकर मनाएं PM मोदी का जन्मदिन

ये है मोदी नीति: देश में मिटा रहे मुगलों के निशान, विदेश में मुगल बादशाह की मजार पर सम्मान के फूल

Related posts

Share
Share