You are here

डेरा प्रमुख की बेटी का खुलासा, BJP ने किया धोखा, वोट दिलाने के बदले में केस हटाने की हुई थी डील

नई दिल्ली, नेशनल जनमत ब्यूरो।

डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को सीबीआई अदालत द्वारा बलात्कार का दोषी ठहराए जाने के बाद उनकी बेटी का पहली बार बयान आया है। स्थानीय मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कोर्ट के आदेश को अन्याय करार दिया है।

स्थानीय समाचार पत्र सांध्य दैनिक की रिपोर्ट के अनुसार, डेरा प्रमुख की बेटी हनीप्रीत इंसा ने कहा, हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए मौजूदा सीएम मनोहर लाल खट्टर पार्टी ने राष्ट्रीय महासचिव अनिल जैन और अरुण सिंह ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से उनके पिता की मुलाकात कराई थी।

अपने पिता के दर्द को बयां करते हुए बाबा राम रहीम की बेटी हनीप्रीत इंसा ने कहा, भाजपा के दिग्गज नेताओं ने वोट के लालच में सत्ता के लिए उनके साथ बड़ा धोखा किया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, इस मीटिंग में तय हुआ था कि गुरमीत राम रहीम के प्रभाव वाली 28 विधानसभा सीटों पर बीजेपी के पक्ष में वोट डालने का फरमान जारी करेंगे। बेटी ने खुलासा किया कि इसके एवज में खुद भाजपा हाईकमान से जुड़े नेताओं ने बाबा से पूछा था कि आपको क्या चाहिए? तब बाबा ने कहा था कि उनके खिलाफ यौन शोषण का झूठा मुकदमा चल रहा है उसे खत्म कराएं।

हरियाणा में लोकसभा और विधानसभा चुनाव में बाबा को भाजपा के करीब लाने में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का अहम योगदान है। कैलाश विजयवर्गीय और बाबा की चुनाव के दौरान मुलाकात की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं।

इस पूरे घटनाक्रम पर कैलाश विजयवर्गीय ने बलात्कारी गुरमीत राम रहीम के मामले में अभी तक मीडिया के सामने किसी भी तरह का बयान नहीं दिया है।

इसे भी पढ़ें-

शर्मनाक: बलात्कारी बाबा के दामाद का खुलासा, राम रहीम के अपनी ही बेटी से थे अवैध संबंध

कब समझोगे? धर्म, अध्यात्म, आत्मा-परमात्मा, पुनर्जन्म, मोक्ष सब बाबाओं के धन उगाहने के साधन हैं 

बलात्कारी, हिंसक और उपद्रवी बाबाओं का एक मात्र ठिकाना है बीजेपी- आचार्य प्रमोद कृष्णम

Related posts

Share
Share