You are here

देश बचाओ, भाजपा भगाओ के बहाने 27 अगस्त को पटना में शक्ति प्रदर्शन करेंगे तेजस्वी, तैयारियां तेज

नई दिल्ली। नेशनल जनमत ब्यूरो 

बिहार में लालू प्रसाद यादव की पार्टी आारजेडी ने बीजेपी के खिलाफ़ कमर कस ली है। इस सिलसिले में RJD ने बीजेपी के खिलाफ पटना में 27 अगस्त को विशाल रैली करने जा रही है।

बिहार की राजधानी पटना में जगह जगह पर पोस्टर लगाए गए हैं जिन पर लिखा है ‘घनघोर निराशा छाई है, भारत पे विपदा आई है, जात धरम के नाम पे, पूरे देश में आग लगाई है।’ भाजपा भगाओ नाम से आयोजित की जा रही इस रैली में आरजेडी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है और लोगों से इस रैली में पहुंचने की अपील की गई है।

वहीं तेजस्वी यादव को पोस्टर में बाहुबली के रूप में दिखाया गया है।

ये वाक्य लिखे हैं बिहार की राजधानी पटना में 27 अगस्त को प्रस्तावित आरजेडी की मेगा रैली के लिए जारी पोस्टर में। देश बचाओ, भाजपा भगाओ नाम से आयोजित की जा रही इस रैली में आरजेडी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है और लोगों से इस रैली में ज्यादा से ज्यादा पहुंचने की अपील की गई है

पटना में लगे इन पोस्टर्स में तेजस्वी यादव को ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली के नायक के रुप में दिखाया जा रहा है। पोस्टर में लिखा है जिया हो लालू के लाल।

आरजेडी सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव ने इस रैली का उस समय ऐलान किया था जब नीतीश कुमार लालू के साथ सत्ता में थे। वहीं नीतीश कुमार द्वारा बीजेपी का दामन थामने के बाद लालू के लिए इस रैली को सफल बनाने की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है।

इस मेगा रैली का आयोजन पटना के गांधी मैदान में किया जाएगा। तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘हमारा संघर्ष सत्ता के लिए नहीं है, सत्ता तो आती-जाती रहती है। “देश बचाओ,भाजपा भगाओ रैली” वैचारिक लड़ाई का आगाज है।’ तेजस्वी यादव इन दिनों बिहार में जनादेश अपमान यात्रा भी कर रहे हैं।

Related posts

Share
Share