You are here

धार्मिक CM का जंगलराज: कानपुर देहात से गायब हुई बच्चियों का आंख निकला शव इटावा में मिला

नई दिल्ली/इटावा। नेशनल जनमत ब्यूरो 

गाय, गंगा, धर्म, अधर्म, योगा और मंदिर-मस्जिद के फेर में फंसे धार्मिक सीएम के राज्य में उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था बद से बदतर होती जा रही है। दिन ब दिन बढ़ते अपराधों पर लगाम कसने में नाकाम सीएम से सपा ने इस्तीफे की मांग की है।

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के सहसों थाना क्षेत्र में क्वारी नदी पुल के नीचे दो लड़कियों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। दोनों की गला घोंटकर हत्या की गई है। एक लड़की की आंखें निकाल ली गईं जबकि दूसरी लड़की के मुंह में कपड़ा ठुंसा हुआ था।

दोनों की शिनाख्त कानपुर देहात से गायब हुईं लड़कियों के तौर पर की गई है। खबर के अनुसार कानपुर देहात जिले से तीन लड़कियां कुछ दिनों पहले गायब हो गईं थीं। काफी खोज बीन के बाद भी लड़कियो का पता नहीं लग पाया था उन्ही में से दो लड़कियों के शव मंगलवार को इटावा जिले में नदी किनारे मिले थे।

क्वारी नदी पुल के नीचे मंगलवार की सुबह चरवाहों ने लड़कियों के शव देखे। घबराए चरवाहों ने पुलिस को सूचना दी। एक लड़की की उम्र 17 साल और दूसरी की लगभग 20 साल बताई जा रही है। देखने में दोनों लड़कियां सगी बहनें लग रही थीं। जिला पुलिस ने पड़ोसी जिले जालौन और मध्य प्रदेश की भिंड पुलिस को शव मिलने की सूचना दी।

इसके बाद एसएसपी वैभव कृष्ण ने कानपुर देहात पुलिस से भी सम्पर्क किया तब ये बात खुलकर आई की दोनों लड़कियां कानपुर देहात जिले से गायब हुई सगी बहनें हैं। एसएसपी ने कहा कि संभव है दोनों की हत्या मध्य प्रदेश के भिंड जिले में की गई और शिनाख्त न हो पाए इसलिए शव यहां फेके गए।

JNU के बाद नौजवानों ने दिल्ली विश्वविद्यालय में भी भगवा सोच को नकारा, अध्यक्ष-उपाध्यक्ष पर NSUI का कब्जा

सुबह छेड़छाड़ केस में BJP अध्यक्ष के बेटे की जमानत खारिज हुई, शाम को पीड़िता के IAS पिता का तबादला हो गया

सावधान ! आपके महापुरुष चुराकर, आपको छला जा रहा है, संगठित रहिए …

Related posts

Share
Share