You are here

गौगुंडों ने बीफ के शक में 7 मुस्लिमों को घर में घुसकर पीटा, पुलिस ने पीड़ितों को किया अरेस्ट

नई दिल्ली। नेशनल जनमत ब्यूरो 

छत्तीसगढ़ में बीजेपी नेता कि गौशाला में पिछले दो दिनों में दो सौ से अधिक गायों ने दम तोड़ दिया है। इसके बावजूद गाय के नाम पर राजनीतिक करने वाली बीजेपी सरकार ने अभी तक गौशाला संचालक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है।

वहीं बिहार में को बीफ खाने के शक में गौगुडों ने सात मुसलमानों को घर में घुसकर बुरी तरह से मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। इसमें विश्व  हिन्दू परिषद के लोग भी शामिल थे। सबसे चौकाने वाली बात यह कि पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार न करके पीड़ितों को ही गिरफ्तार किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिहार के चंपारण जिले में सातों मुस्लिम युवकों पर हमला करने वालों को गिरफ्तार ना करके उलटा पीटे गए मुस्लिमों को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी की जा रही है।

सातों मु्स्लिमों पर बीफ कानून तोड़ने का आरोप लगाया गया है। इन पर हिंदू समुदाय की भावनाओं को आहत करने का भी आरोप है। गिरफ्तार लोगों में खुदुश कुरैशी, नसरुद्दीन, मुस्तफा, जहांगीर, असलम अंसारी, बबलू और रिजवान को हिरासत में लिया गया है। हमले में घायल हुए 4 लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

गौरतलब है कि अभी कुछ दिनों पहले बिहार के आरा जिले में एक मुस्लिम शख्स को बीफ सप्लाई करने के शक में बुरी तरह से पीटा गया था. बिहार ही नहीं बल्कि कई राज्यों में ऐसी ही कई घटनाएं सामने आईं हैं, जिनमें गोरक्षा के नाम पर भीड़ ने मुसलमानों को अपना निशाना बनाया है.

Related posts

Share
Share