You are here

मोदी सरकार की ‘बीफ बैन नौटंकी’ की खुली पोल, BJP शासित गोवा के मंत्री बोले यहां नहीं है बीफ पर बैन

नई दिल्ली/ गोवा। नेशनल जनमत ब्यूरो।

बीफ यानि गौमांस को लेकर पूरे देश में बवाल मचाने मोदी सरकार के दावों की पोल बीजेपी शासित गोवा के एक मंत्री ने खोलकर रख दी है। पीएम मोदी लोकसभा चुनाव के समय अपने भाषण में कहते थे कि कांग्रेस सरकार में देश के पशुओं को काटकर उनका मांस विदेशों में भेजा जा रहा है। पीएम मोदी के ये भाषण और वादों की तरह ही हवा हवाई साबित हुए इस बात की तस्दीक खुद गोवा सरकार के पर्यटन मंत्री कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें…कश्मीर में लश्कर-ए-तयैबा का आतंकी गिरफ्तार, नाम संदीप शर्मा, निवासी मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश

गोवा में भाजपा सरकार के पर्यटन मंत्री मनोहर अजगांवकर ने साफ कर दिया है कि गोवा में बीफ बिकता है और बिकता रहेगा ताकि आने वाले पर्यटकों को खाने-पीने में कोई दिक्कत न हो। मोदी सरकार की तरफ से पशुओं की ख़रीद-फ़रोख्त पर बैन लगा दिया था। गोवा के पर्यटन मंत्री मनोहर अजगावकर ने कहा है कि मोदी सरकार का यह फ़ैसला यहां लागू नहीं होगा। उन्होंने कहा कि गोवा में आने वाले पर्यटकों को उनके मन मुताबिक़ खाना परोसा जाएगा।

इसे भी पढे़ें…पाक अधिकृत कश्मीर से भारत मे घुस सकती है चीनी सेना, PM मोदी की खामोशी पर उठे सवाल

कोलकाता में ट्रेवल एंड ट्रेड फेयर (टीटीएफ) में गोवा टूरिज्म की ओर से आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे अजगावकर ने कहा कि पर्यटक गोवा में जो कुछ भी चाहते हैं वह मिलेगा क्योंकि गोवा में बीफ पर प्रतिबंध नहीं है।

उन्होंने आगे कहा कि गोवा में हिंदू, मुस्लिम, ईसाई कई वर्षो से साथ-साथ रहते आए हैं। यहां सांप्रदायिक सौहार्द का माहौल है। अजगांवकर ने यह भी दावा किया कि इसी महीने की पहली तारीख से वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) के लागू होने के बाद से गोवा में कोई परेशानी नहीं खड़ी हुई है।

Related posts

Share
Share