You are here

सफाई देते रह गए धार्मिक CM, वहीं पूर्व CM अखिलेश यादव 2-2 लाख की मदद का ऐलान कर गए

नई दिल्ली। नेशनल जनमत ब्यूरो 

खुद को सबसे ज्यादा संवेदनशील बताने वाले सीएम आदित्यनाथ घटना के दो दिन बाद गोरखपुर पहुंचे और झकझोर कर रख देने वाली इस त्रासदी पर बीआरडी मेडिकल कालेज गए और कड़ी कार्रवाई का ऐलान कर चले गए।

वहीं पूर्व सीएम अखिलेश यादव जब गोरखपुर पहुंचे तो पीड़ित परिवारों से भी मिले ओर पार्टी की तरफ से प्रत्येक परिवार को दो-दो लाख रुपये की सहायता करने की घोषणा भी की।

इस खबर  के सोशल मीडिया पर आने के बाद लोगों ने कहा कि धार्मिक होने से किसी के अंदर संवेदना नहीं आ जातीं। संवेदनशाील होना और जरूरत से ज्यादा धार्मिक होना दोनों अलग-अलग बाते हैं।

सोमवार को गोरखपुर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ना सिर्फ मेडिकल कॉलेज गए बल्कि पीड़ित परिवारों से मिले एवं मिलने के बाद पार्टी फंड से प्रत्येक पीड़ित परिवार को दो-दो लाख रुपये देने की घोषणा कर दी।

यूपी के सीएम योगी जहां गोरखपुर में हुई मासूमों की मौत पर सफाई दे रहे हैं। वहीं, पीड़ितों से मिलने पहुंचे पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने उनकी मदद का ऐलान कर दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सोमवार को सड़क मार्ग से गोरखपुर आए थे। वहीं, योगी ने मामले की जांच शुरू करवा दी है और कहा कि एक सप्ताह में रिपोर्ट मिल जाएगी।

उन्होंने कहा कि गरीबों की मदद के लिए सपा हमेशा खड़ी रही है। मेडिकल कॉलेज की घटना में मृत सभी मासूमों के घरवालों को पार्टी अपने सदस्यता शुल्क से आई रकम में से दो-दो लाख रुपये आर्थिक मदद देगी। एक लाख जल्द मुहैया कराएंगे और एक लाख रुपये पार्टी के किसी बड़े नेता की मौजूदगी में दिया जाएगा।

अखिलेश यादव ने कहा, गरीबों की मदद के लिए सपा हमेशा खड़ी रही है। मेडिकल कॉलेज की घटना में मृत सभी मासूमों के घरवालों को पार्टी अपने सदस्यता शुल्क से आई रकम में से दो-दो लाख रुपये आर्थिक मदद देगी। एक लाख जल्द मुहैया कराएंगे और एक लाख रुपये पार्टी के किसी बड़े नेता की मौजूदगी में दिया जाएगा।

Related posts

Share
Share