You are here

पहले चरण के बाद राहुल गांधी बोले, मोदी जी हम आपको प्‍यार से, बिना गुस्‍से के हराने जा रहे हैं

नई दिल्ली, नेशनल जनमत ब्यूरो। 

गुजरात चुनाव में पहले चरण की 89 सीटों पर मतदान हो चुका है. पहले चरण के मतदान के बाद कांग्रेस और बीजेपी अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं. लेकिन राहुल गांधी कुछ ज्यादा ही आश्वस्त नजर आए और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी समेत भाजपाई नेताओं के दावे पर चुटकी लेते नजर आए।

गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का प्रचार जोरों पर है। बीजेपी और कांग्रेस दोनों दलों के नेता एक-दूसरे पर कटाक्ष, वार और पलटवार में व्यस्त हैं।

इस बीच कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर कटाक्ष किया है। उन्होंने कलोल में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी जी, गुजरात में हम आपको प्यार से, बिना गुस्से के हराने जा रहे हैं।

उन्होंने कहा, “जब तक मैं जिंदा हूं, मैं आपका प्यार नहीं भूलने वाला जो आपने पिछले तीन महीने में दिखाया। आपको मेरी जरूरत कभी भी हो, सिर्फ मुझे बुलाओ, ऑर्डर दो और मैं करके दिखाऊंगा। आपने मेरे साथ रिश्ता बना लिया है। ये जिंदगी का रिश्ता है, टूटेगा नहीं।”

इससे पहले राहुल ने कहा कि वो पीएम पद का सम्मान करते हैं। मगर पीएम मोदी अपने चुनावी भाषणों में उनके खिलाफ गलत शब्दों का इस्तेमाल करते हैं।

राहुल ने कहा कि आज (रविवार, 10 दिसंबर) भी पीएम ने उन्हें अपशब्द कहे। उन्होंने कहा कि इससे उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि पीएम मोदी उन्हें क्या बोलते हैं लेकिन वो पीएम के खिलाफ एक भी अपशब्द नहीं कहेंगे।

भूख से तड़पकर मरना कितना कठिन होता होगा… सरकारी तंत्र पर सवाल उठाती धर्मेन्द्र पटेल की कविता

गुजरात: इस फायरब्रांड पटेल नेता पर दांव लगा सकते हैं राहुल गांधी, मोदी लहर में भी बने थे कांग्रेस से विधायक

धार्मिक कट्टरता के खिलाफ सड़क पर उतरने का वक़्त है, जो अब भी घरों में दुबके हैं, वे सबसे बड़े मुज़रिम हैं

दलित ने मुसलमां को जिंदा जलाया… कट्टरता के रहबरों को खाद-पानी दिलाया… अनूप पटेल की कविता

मोदी सरकार की किसान विरोधी नीतियों से नाराज, BJP के मराठा सांसद नाना पटोले ने थमाया इस्तीफा

 

Related posts

Share
Share