You are here

गुजरात में बदलते मूड के संकेत: अब महिला कार्यकर्ता ने रोड शो के दौरान PM मोदी पर फेंकी चूड़ियां

नई दिल्ली/वडोदरा, नेशनल जनमत ब्यूरो। 

गुजरात चुनाव जैसे-जैसे करीब आता जा रहा है, बीजेपी की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। अल्पेश ठाकोर के कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद अब राहुल गांधी के निगाह हार्दिक पटेल और जिग्नेश मेवाणी जैसे सामाजिक नेताओं पर है। वहीं दूसरी तरफ बीजेपी के लिए हिन्दुत्व के सबसे बड़े ब्रांड अंबेसडर मोदी-योगी के रोड शो में खाली पड़ी सड़कें बदलते मूड का संकेत दे रही हैं।

एक स्थानीय वेबसाइट की खबर के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 22 अक्टूबर की शाम गुजरात के वड़ोदरा में रोड शो किया था। बड़ी खबर ये है कि इस रोड शो के दौरान वडोदरा में अपेक्षित भीड़ नहीं दिखाई दी। वहीं एक सामाजिक स्वास्थ्य कार्यकर्ता (आशा) से संबंधित एक महिला ने पीएम मोदी पर चूड़ियां भी फेंकी।

देखें वीडियो- 

जिस महिला ने पीएम मोदी पर चूड़ी फेंकी उनकी पहचान चंद्रिका बेन के रूप में हुई है, इस घटना को अंजाम देने वाली चंद्रिका को सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत हिरासत में ले लिया। पीएम मोदी पर चूड़ी फेकने वाली महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि, रविवार को क्षेत्र में कई परियोजनाएं शुरू करने के बाद पीएम मोदी वडोदरा में नवलाखी मैदान से सड़क शो आयोजित कर रहे थे।

बता दें कि, कुछ दिनों पहले ही सामाजिक स्वास्थ्य कार्यकर्ता (आशा) के एक समूह ने स्थानीय वडोदरा बीजेपी विधायक सतीश पटेल का घेराव किया था। इस घटना के वायरल वीडियो में बीजेपी विधायक अपनी जान बचाते नजर आए थे। इस वीडियो में विधायक सारा ठीकरा PM मोदी के सर पर फोड़ते दिखे थे। विधायक ने कहा था कि, ‘मुझे कुछ मत कहों, गालियां देनी हैं तो मोदी को देना’

बता दें कि, इससे पहले गुजरात के अमरेली जिले में 12 जून को एक सभा को संबोधित करने गईं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर चूड़ियां फेंकी गई थी। स्मृति ईरानी वहां पर मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर केंद्र की उपलब्धियां गिनाने के लिए गई थी।

देशभक्ति साबित करने के लिए सिनेमाघरों में राष्ट्रगान पर खड़ा होना ज़रूरी नहीं- सुप्रीम कोर्ट

राजस्थान: अपनी ही सरकार के खिलाफ BJP विधायक का बिगुल, बोले विधेयक लोकतंत्र का गला घोंटने वाला

राजस्थान के रामराज्य में नेताओं-अफसरों को FIR से बचाने की अनोखी तरकीब निकाली बीजेपी सरकार ने

3 साल में सबसे निचले पायदान पर GDP के आंकड़े आने के बाद PM मोदी बोले अर्थव्यवस्था पटरी पर लौटी

हार्दिक के करीबी निखिल सवानी ने छोड़ी BJP, बोले पाटीदारों नेताओं को 1 करोड़ ऑफर कर रही है पार्टी

गुजरात: BJP को जिन 3 युवा तुर्कों का है खौफ, राहुल गांधी ने तीनों की तरफ बढ़ाया दोस्ती का हाथ

Related posts

Share
Share