You are here

BJP के राज्यसभा सांसद का दावा, गुजरात में हम हार जाएंगे, कांग्रेस के पास 72 फीसदी लोगों का समर्थन

नई दिल्ली, नेशनल जनमत ब्यूरो।

‘गोदी मीडिया’ के एग्जिट पोल द्वारा गुजरात चुनाव में बीजेपी को बढ़त दिखाने के बीच इन आंकलनों पर लगातार सवाल भी उठते रहे हैं। एग्जिट पोल पर अभी तक विपक्षी दल ही सवाल उठाते थे लेकिन इस बार खुद बीजेपी के सांसद ने इसकी विश्वसनीयता पर संदेह पैदा कर दिए हैं।

मोदी मय मीडियाे के दावों के उलट गुजरात चुनावों के नतीजे आने से पहले भाजपा सांसद संजय काकड़े ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि चुनाव प्रचार के दौरान उनकी पार्टी ने विकास के मुद्दे पर बात ही नहीं की। ऐसे में उनकी पार्टी की चुनाव नहीं जीत पाएगी।

भाजपा के एक सांसद ने नतीजों से पहले बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि भाजपा चुनाव हार जाएगी। सर्वे में 72 फीसद लोगों ने कांग्रेस को पसंद किया है। सांसद ने आगे यह भी कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान उनकी पार्टी ने विकास के मसले पर बात नहीं की।

इस बयान के बाद बीजेपी नेताओं ने इसे सांसद की निजी राय बताया। संजय काकड़ महाराष्ट्र से राज्यसभा सांसद हैं। शुक्रवार को उन्होंने इस बारे में एक अंग्रेजी चैनल को इंटरव्यू दिया, उन्होंने कहा, “25 साल तक कोई पार्टी एक राज्य में नहीं टिकी है। गुजरात में सबसे बड़ा फैक्टर है कि हम 22 सालों से यहां राज कर रहे हैं।

अगर हम चुन कर आते हैं, इन पांच सालों में तो 27 साल वहां राज करेंगे। मुझे लगता है कि यह सबसे बड़ी जीत होगी, अगर भाजपा जीतती है तो। नरेंद्र मोदी जी नेहरू और गांधी घराने से भी बड़े नेता माने जाएंगे, क्योंकि यूपी में कांग्रेस के अलावा लगातार 25 साल कोई सरकार नहीं बना सका है।”

कांग्रेस के साथ इस बार बहुसंख्यक लोग हैं- 

भाजपा सांसद ने आगे बताया, “हमारी टीम ने सर्वे किया था और काफी चैनलों ने भी दिखाया है कि 72 फीसद समाज कांग्रेस के पीछे था। दलित रहेगा। ओबीसी रहेगा। मुस्लिम रहेगा। पटेल समाज रहेगा। सब कांग्रेस के पीछे थे। पहली बार ऐसा हुआ है। तीसरी बात यह है कि 15 दिन पहले प्रचार हुआ है, वहां हमने विकास के बारे में कोई बात नहीं की है।”

हालांकि, पार्टी के बाकी राजनेताओं ने उनकी कही बातों को बेबुनियाद बताया है। उनका कहना है कि भाजपा सरकार से जनता खुश है। काकड़े का बयान उनकी निजी राय है।

हार्दिक के संघर्ष को सरदारवादियों का क्रांतिकारी समर्थन, 31 को इलाहाबाद में खून से तौलेंगे युवा

गौभक्ति का राग अलापने वाली BJP सरकार के मंत्री बोले, गोवा में गोमांस की न कमी है ना होने दी जाएगी

BJP सरकार का फरमान, सरकारी लेटर पैड पर होगा दीनदयाल उपाध्याय का फोटो, कांग्रेस बोली नियम विरुद्ध

अन्ना हजारे ने साधा PM मोदी पर निशाना, 3 साल में भारत को भ्रष्टाचार में डुबोकर, BJP ने भरी तिजोरी

BJP हारेगी या कांग्रेस ये 18 को पता लगेगा, लेकिन गुजरात में चुनाव आयोग पहले ही हार मान चुका है !

24 साल के युवा ‘पटेल’ ने हिला कर रख दी 22 साल की BJP सरकार, फेसबुक के मालिक ने अमेरिका बुलाया

Related posts

Share
Share