You are here

अच्छे दिन: राजस्थान के बाद अब गुजरात के रामराज में योगा शिक्षक ने किया 8 साल की बच्ची से रेप

नई दिल्ली, नेशनल जनमत ब्यूरो।

इंसान के दिमाग की गंदगी बच्चियों की उम्र की परवाह भी नहीं करती, बदन उघाड़ू कपड़े या रात में घूम रही लड़कियां तो इनके लिए बहाना है। हकीकत तो ये है कि ये मानसिकता एक निर्दयी और क्रूर दिमाग की उपज होती है । ऐसा दिमाग जो बच्ची से लेकर अधेड़ उम्र की किसी महिला को भी सेक्स उत्पाद की नजरों से देखता है।

हाल में ही राजस्थान के बाड़मेर में 6 साल की छात्रा से रेप का मामला आने के बाद एक ऐसा ही शर्मनाक वाकया गुजरात में हुआ है। जहां एक योगा शिक्षक ने 8 साल की नाबालिग लड़की से रेप किया।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, ये दर्दनाक घटना गुजरात के अहमदाबाद की है। जहां अहमदाबाद नगर निगम के शाहपुर स्थित अंग्रेजी मीडियम स्कूल नगरपालिका विद्यालय में एक 8 साल की बच्ची के साथ रेप किया गया।

पीड़िता कक्षा तीन की छात्रा है। घटना का पता चलते ही आरोपी योगा शिक्षक सुनील दामोर को गिरफ्तार कर लिया गया। पीड़िता के दादा ने शिक्षक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी।

सोमवार को बलात्कारी शिक्षक को जांच के लिए पुलिस स्कूल लाया गया। उसके स्कूल आने का पता चलते ही पीड़िता के गांव वालों ने स्कूल घेरकर पथराव भी किया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, 8 साल की नाबालिग छात्रा को आरोपी टीचर सुनील दामोर गैलरी में ले गया। जहां उसने बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। पीड़िता ने घर जाकर अपनी मां को आपबीती सुनाई। बच्ची के बाबा तुरंत पुलिस के पास पहुंचे और शिक्षक के खिलाफ FIR दर्ज कराई।

पुलिस उपायुक्त ऊषा राधा ने कहा, आरोपी शिक्षक को शिकायत दर्ज होने के बाद कुछ ही घंटों में अरेस्ट कर लिया गया। आरोपी पुलिस रिमांड पर है। बच्ची को इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया है। गंभीर चोट के चलते बीते शनिवार को बच्ची का मेडिकल टेस्ट नहीं किया जा सका।

इससे पहले भी स्कूल में हुआ है रेप- 

देश के किसी स्कूल में यह कोई पहली घटना नहीं है। कुछ महीने पहले राजस्थान के बीकानेर के नोखा में सरस्वती शिक्षण संस्था में 8 अध्यापकों ने एक 13 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ मिलकर डेढ़ साल तक रेप किया।

रेपिस्ट टीचर्स ने उसे इतनी गर्भनिरोधक दवाएं दीं जिसके बाद लड़की को स्किन कैंसर हो गया था। वहीं हाल ही में राजस्थान के बाड़मेर जिले के एक सरकारी स्कूल में कक्षा दो में पढ़ने वाली बच्ची को स्कूल के दो चपरासियों ने टेबल से बांधकर रेप किया।

बीजेपी सरकार का फरमान, दो से ज्यादा बच्चे हुए तो न मिलेगी सरकारी नौकरी, न लड़ पाओगे चुनाव

आरक्षण का लाभ लेने वाले पिछड़े, क्षत्रिय बनकर, मनुवादियों के खिलाफ संघर्ष को कमजोर कर रहे हैं

महाराष्ट्र: बकरीद पर कुर्बान हुए जानवरों की ‘तेरहवीं’ मना रहे बजरंगियों को पुलिस ने रोका

ब्रिटेन में बोले नोबेल प्राप्त वैज्ञानिक, मांस की राजनीति छोड़ विज्ञान-तकनीक पर ध्यान दे मोदी सरकार

रामराज: अपहरण करके 5 दिन तक पटेल युवती से गैंगरेप,आरोपी ठाकुरों पर केस दर्ज नहीं कर रही UP पुलिस

पूर्व DGP का सनसनीखेज खुलासा, चारा घोटाले में लालू यादव को साजिशन फंसाया गया !

 

Related posts

Share
Share