You are here

शराबबंदी के बाद भी, हमले के लिए बीजेपी ऑफिस में कहां से आईं शराब की बोतलें ?

पटना। नेशनल जनमत संवाददाता

बिहार में आरजेडी और बीजेपी कार्यकर्ताओं की झड़प की खबरों के बीच एक खबर ये भी है कि आरजेडी कार्यकर्ता जब पटना स्थित बीजेपी कार्यालय पर प्रदर्शन कर रहे थे तो उनके ऊपर बीजेपी कार्यालय से शराब और बीयर की बोतलों से हमला किया गया. अब इस मामले में बड़ा सवाल ये है कि जब बिहार में शराबबंदी है तो बीजेपी ऑफिस में ये शराब की बोतल कहां से आईं ?

इस मामले में आरजेडी नेताओं ने कानून तोड़कर शराब पीने वाले भाजपाईयों को गिरफ्तार करने की मांग की है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बीजेपी कार्यालय के अंदर से आरजेडी कार्यकर्ताओं के ऊपर शराब और बीयर की बोतलों के साथ ईंट, पत्थर से हमला किया गया. इसके बाद आरजेडी कार्यकर्ताओं ने भी भाजपा कार्यालय में घुसकर बीजेपी कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा.

आरजेडी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने कहा कि आरजेडी ने किसी पर हमला नहीं किया. शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे छात्र आरजेडी के कार्यकर्ताओं पर बीजेपी के लोगों ने हमला किया है. बीजेपी कार्यालय से लाठी, पत्थर, शराब की बोतल से किया गया हमला ताज्जुब की बात है.

वहीं दूसरी बीजेपी नेता सुशील मोदी का कहना है अगर भाजपा ने भी ऐसी ही प्रतिक्रिया दी तो सरकार के लिए स्थिति को संभालना मुश्किल हाेगा। मोदी ने आरोप लगाया कि स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव के निर्देश और सरकार की जानकारी में आरजेडी कार्यकर्ताओं ने ना सिर्फ बीजेपी कार्यालय पर हमला किया बल्कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं को पीटा भी है.

Related posts

Share
Share