You are here

हार्दिक पटेल ने कसा तंज “मनमोहन सिंह को चूड़ियां भेजने वालों के पास चोलियां आ रही हैं “

अहमदाबाद (गुजरात)। नेशनल जनमत ब्यूरो

पाटीदार समाज के नेता और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आंख की किरकिरी बन चुके हार्दिक पटेल ने बुधवार को एक ट्विट करके पीएम समेत पूरी बीजेपी की चुटकी ले ली.पीएम और बीजेपी नेताओं पर तंज मारते हुए हार्दिक ने लिखा कि “मनमोहन सिंह को चूड़ियाँ भेजने वालों के पासआज चोलियां आ रही हैं. इसे कहते है भाजपा का विकास, वक़्त का पहिया घूम रहा है”.

पूर्व सैनिक की पत्नी ने भेजे थे पीएम को 56 इंची अंत: वस्त्र-

फतेहाबाद हरियाणा के रिटायर्ड फौजी धर्मबीर सिंह की पत्नी सुमन रानी ने बीते गुरुवार को ज़िला सैनिक कल्याण बोर्ड जाकर पीएम मोदी को एक चिट्ठी और 56 इंच की चोली भेजी थी. सुमन ने कहा जब हेमराज का सिर कटा था उस समय पीएम ने 56 इंच के सीने की बात की थी. पहले सैनिक के परिवार का सर गर्व से ऊंचा रहता था लेकिन अब डर रहता है कि कश्मीर में कोई लात मारेगा, कोई पत्थर मारेगा या सिर  काट ले जाएगा.

मनमोहन सिंह सरकार में स्मृति ईरानी ने पीएम को चूड़ियां भेजने की बात की थी-

आपको बताते चलें की मनमोहन सिंह के प्रधानमंत्री रहने के दौरान सैनिकों के शहीद होने पर स्मृति ईरानी ने पीएम को चूड़ियां भेजने की बात कही थी. इतना ही नहीं बीजेपी नेताओं ने पीएम मनमोहन सिंह की तुलना कमजोर देहाती औरत तक से कर दी थी. इसी बात को याद करते हुए एक अंतराष्ट्रीय खिलाड़ी अजित वर्मा भी स्मृति ईरानी को एक हजार रुपये का चेक भेज चुके हैं, अजित ने कहा था कि इस रुपयों ले चूड़ियां खरीदकर मोदी जी को पहनाएं.

1

Related posts

Share
Share