You are here

हार्दिक पटेल का गौगुंडों पर निशाना, बोले गौरक्षा के नाम पर मुस्लिमों की हत्या स्वीकार नहीं

नई दिल्ली। नेशनल जनमत ब्यूरो

पादीदार नेता हार्दिक पटेल इन दिनों बीजेपी की आंख की किरकिरी बने हुए हैं. यूपी में आए तो अपना दल के मंच से कुर्मी हिस्सेदारी के सवाल पर  बीजेपी को जमकर लताड़ा। हार्दिक ने बीजेपी पर डॉ. सोनेलाल पटेल के सपनों की हत्या करने का आरोप भी लगाया। अब हार्दिक ने बीजेपी से जुड़े संगठनों के गौगुंडों पर निशाना साधा है।

ट्विट करते ही भगवा गुडों ने ट्विटर पर हार्दिक को ट्रोल करना शुरू कर दिया और अनाप शनाप आरोप लगाए। हालांकि हार्दिक पटेल का स्पष्ट कहना है कि उन्हें इन सभी बातो से फर्क नहीं पड़ता वो अपने मिशन पर आगे बढ़ा रहे हैं।

इसे भी पढें- सपा ने बनाए 21 प्रवक्ता, 13 सवर्ण, 6 पिछड़े, दलित शून्य सोशल मीडिया पर फिर उठे सवाल

हार्दिक ने अपने ट्विटर हैंडल पर गौगुंडों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि- 

सभी हिंदुओं को गाय पालनी चाहिए लेकिन गौ रक्षा के नाम पर मुसलमानों की हत्या स्वीकार नहीं की जा सकती । इससे लोकतंत्र की जड़े कमजोर हो रही हैं।

इसे भी पढ़ें-पढिए इंटरव्यू में मुस्लिम छात्र का ओबीसी सर्टिफिकेट देखकर कैसे विचलित हो गए IIMC के पैनलिस्ट

क्या है हार्दिक का मिशन- 

पटेल नवनिर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने फिर दोहराया कि जिस प्रकार सरदार बल्लभ भाई पटेल ने आऱएसएस पर प्रतिबंध लगाकर उसको रोकने का काम गृहमंत्री रहते हुए किया था, उसी तरह उनका ये अनुयायी पूरे देश से आरएसएस और बीजेपी जैसे सांप्रदायिक ताकतों को उखाड़ फेंकने के मिशन पर लगा हुआ है।

सरदार पटेल के नाम पर दिखावा कर रही बीजेपी-

हार्दिक पटेल ने कहा कि बीजेपी सरदार पटेल और शिवाजी का नाम जपकर गुजरात में पटेल, यूपी में कुर्मी, मध्य प्रदेश में पाटीदार और महाराष्ट्र में मराठा भाईयों का वोट ले रही है लेकिन हिस्सेदारी के नाम पर हर जगह पाटीदारों- कुर्मी-पटेलों-मराठों को सत्ता से बाहर कर दे रही है।  मोदी के प्रधानमंत्री बनने से पहले जिन राज्यों में किसान जातियों की राजनीतिक ताकत मजबूत हो रही थी बीजेपी ने सुनियोजित तरीके से उसे खत्म करने की साजिश की है।

इसे भी पढ़ें- अपना दल के मंच से बोले हार्दिक कुर्मी का वोट लेकर डॉ. सोनेलाल पटेल के सपनों की हत्या कर रही है बीजेपी

 

 

Related posts

Share
Share