You are here

हरियाणा में गौ गुंडों ने पत्रकार समझकर छात्र के सीने में भोंक दिया चाकू, हालत गंभीर

नई दिल्ली। नेशनल जनमत ब्यूरो

पत्रकार होने के भ्रम में बीए के एक छात्र के पेट में छुरा भोंक दिया गया. छात्र का कसूर बस इतना था कि उसने भगवाधारी गौ गुंडों की ओर से हो रहे विरोध  प्रदर्शन की तस्वीरे लेने से मना कर दिया था.

इसे भी पढ़ें-अब आईआईटी मद्रास में बीफ के नाम पर एबीवीपी की गुंडई, बुरी तरह घायल शोध छात्र सूरज

घटना हरियाणा के सोनीपत की है। जहां तथाकथित गौरक्षकों के एक दल ने कॉलेज स्टूडेंट को पत्रकार समझकर खूब पीटा और उसकी छाती पर छुरा भोंक दिया। घायल शिवम बीए सेकेंड ईयर का छात्र है। वो फिलहाल दिल्ली के अपोलो अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ रहा है। मामले में एक की गिरफ्तारी हो गई है।

इसे भई पढ़ें- अगर आप जुल्म के खिलाफ हैं तो पढ़िए वीरांगना फूलन देवी निषाद पर लिखी ये कविता

घटना क्या है-

दरअसल, शिवम अपने पत्रकार दोस्त के साथ गौरक्षक संगठन के लोगों के विरोध प्रदर्शन में गया था. गौरक्षा सेवा दल के लोग केरल में गौवंश की हत्या के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। उन लोगों ने शिवम के हाथों में एक ज्ञापन देने की कोशिश की और विरोध प्रदर्शन की तस्वीरें खींचने को कहा, लेकिन शिवम ने मना कर दिया.

ये भी पढ़ें- तेजस्वी यादव ने जी न्यूज को दी खुली चुनौती, हिम्मत है तो अंग्रेजी में डिबेट करा लो

सेवा दल के लोगों को लगा कि शिवम एक पत्रकार है लेकिन तस्वीर नहीं खींचना चाहता. इसके बाद शिवम के साथ उनकी झड़प शुरू हो गई और प्रदर्शनकारियों ने उसने पीटना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें- योगीराज में कानून व्यवस्था खतम.अब डीआईजी के लड़के को गोली मारी

पुलिस ने बताया कि गौरक्षक दल के लोगों ने शिवम की जमकर पिटाई की और उसे छुरा भोंक दिया. पहले उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए उसे दिल्ली अस्पताल ले जाया गया. इस मामले में 19 साल के मोहित को गिरफ्तार कर लिया है. मोहित के कुछ रिश्तेदार अभी भी फरार हैं. इनके खिलाफ हत्या का प्रयास करने का मामला दर्ज किया गया है.

Related posts

Share
Share