You are here

पढ़िए ‘मोदी-शाह’ के काल में आपके भाजपाई होने के मायने …

नई दिल्ली, नेशनल जनमत ब्यूरो।

भाजपा सिर्फ एक राजनैतिक दल नहीं है यह पूरी एक विचारधारा है आप भाजपा समर्थक होते ही उनकी विचारधारा में शामिल हो जाते हैं ऐसा नहीं हो सकता कि आप चुनें तो भाजपा को लेकिन उनके विचारों से सहमत ना हों।

भाजपा से सहमत होने का अर्थ है कि आप मानिए कि बीएचयू में प्रदर्शन करने वाली लडकियां रं.. हैंयय आप को मानना पड़ेगा कि गौरी लंकेश कुतिया थी आप मानिए कि गौरी लंकेश की हत्या का विरोध करने वाले पिल्ले हैं।

आप मानिए कि लड़कियों के हास्टल के सामने खड़े होकर हस्त मैथुन करने वाले लड़के राष्ट्रवादी हैं और बीएचयू की लड़कियों पर जो लाठी चलाई गई हैं वह भारतीय राष्ट्रवाद की रक्षा की के लिए चलाई गई हैं। अगर लड़कियों को लाठियां ना मारी जातीं तो बीएचयू की यह लड़कियां इसे जेएनयू बना देतीं।

आपको यह भी मानना पड़ेगा कि पूरे देश में किसी को भी कोई धरना प्रदर्शन आन्दोलन करना देशद्रोह है । आपको यह भी मानना पड़ेगा कि मोदी की नीतियों का विरोध करना मतलब हिन्दुओं का विरोध करना है।

आपको यह भी मानना पड़ेगा कि अगर आप भाजपा का विरोध करते हैं तो आप पाकिस्तान का समर्थन कर रहे हैं आपको अगर यह सब मानना मंज़ूर है तभी आप भाजपा समर्थक बन सकते हैं।

अगर आप ऑंखें बंद कर सकते हैं, आप अपना दिमाग निकाल कर रख सकते हैं अगर आप इंसान होने की बुनियादी गरिमा खत्म करने को तैयार हैं तो आप ज़रूर इस मूर्ख और क्रूर जमात में शामिल हो सकते हैं।

(लेखक हिमांशु कुमार मानवाधिकार कार्यकर्ता हैं)

फजीहत के बाद जागी योगी सरकार, CO-SO-ACM हटाए गए, अखिलेश बोले BHU में छिन गई बोलने की आजादी

जाट महासभा का ऐलान, ब्राह्मणवादी तीर्थ यात्रा बंद करेंगे, बीजेपी-कांग्रेस दोनों को ही वोट नहीं देगे

VC त्रिपाठी के राज में अश्लीलता का गढ़ बन गया BHU, पढ़िए एक छात्रा का शर्मसार कर देने वाला पत्र

BHU VC की तानाशाही: लाठीचार्ज के बाद, गर्ल्स हॉस्टल खाली कराकर, छात्राओं को जबरन घर भेजने का फरमान

BHU: ‘तुम रेप कराने के लिए रात में बाहर जाती हो’ क्या ऐसे कुलपति को बर्खास्त नहीं करना चाहिए PM मोदी को ?

Related posts

Share
Share