You are here

अपनों ने भी छोड़ा PM मोदी का साथ, हिंदू महासभा की धमकी, हम सरकार बनवा सकते हैं, तो गिरा भी सकते हैं

नई दिल्ली, नेशनल जनमत ब्यूरो।

केन्द्र समेत विभिन्न प्रदेशों की बीजेपी शासित सरकारों के ढुलमुल रवैये की अभी तक विपक्षी दल ही आलोचना कर रहे थे। लेकिन अब बीजेपी के अपने लोग ही मोदी सरकार के कामकाज को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं। आरएसएस की नसीहत के बाद अब हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी पर खुलकर हमला बोला है।

हिंदू सभा के कार्यकर्ताओं की मांग है कि सरकार रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हुई घटना की जांच सीबीआई से कराए। अगर सरकार ऐसा नहीं करती तो उसे परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहना चाहिए।

यूपी के मुरादाबाद में हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को खुली चुनौती दी है। हिंदू सहासभा ने कहा है कि अगर गुड़गांव के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हुई प्रद्युम्न की मौत के मामले में सीबीआई जांच के आदेश नहीं दिए गए तो पूरे देश में विरोध प्रदर्शन किए जाएंगे।

पीएम की कुर्सी की टांग टूटी तो कुर्सी गिर जाएगी- 

हिंदू महासभा के नेता ने कहा कि केंद्र सरकार की कुर्सी की एक टांग भी टूट गई तो मोदी जी कुर्सी से नीचे आ जाएंगे। हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओं ने प्रद्युम्न की मौत पर केन्द्र सरकार को चुनौती देते हुए बताया है कि ऐसी घटनाओं दिल को दहला देती हैं।

बच्चों को स्कूल भेजने के बाद मां-बाप को बच्चों की चिन्ता रहती है. फीस के नाम पर मनमानी की जाती है और सुरक्षा के नाम पर स्कूल वाले चुप्पी साध लेते हैं। अगर ऐसा होता रहा तो हिन्दू महासभा के लोग सड़कों पर उतर आएंगे और विरोध प्रदर्शन करते रहेंगे।

ख़बर के मुताबिक, हिंदू महासभा के नेता प्रियांशु जोशी ने कहा कि अगर उस स्कूल का लाइसेंस 11 दिन के अन्दर कैंसिल नहीं किया और सही तरह से सीबीआई जांच नहीं की तो हिन्दू महासभा के लोग सड़कों पर उतर जाएंगे। साथ ही उन्होंने मोदी सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि अगर हम सरकार बनाना जानते है तो गिराना भी जानते है।

20 सितंबर को ही पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट ने रायन स्कूल के मालिकों की गिरफ्तारी पर रोक लगाने से इनकार कर दिया था, साथ ही हाईकोर्ट ने हरियाणा सरकार से पूरे मामले में जवाब मांगा था। इस मामले की अगली सुनवाई सोमवार को होगी।

आपको बता दें, 8 सितंबर को 7 साल के मासूम प्रद्युम्न की रेयान इंटरनेशनल स्कूल के बाथरूम में गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। हत्या का आरोप रायन स्कूल के बस ड्राइवर अशोक के ऊपर लगा था। अशोक अभी पुलिस हिरासत में है।

गोरखपुर: अपमानजनक सजा से आहत 5वीं के बच्चे ने सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या की

बाबा रे बाबा ! अब फलाहारी बाबा पर लॉ स्टूडेंट को जज बनवाने का झांसा देकर बलात्कार करने का आरोप

रेपिस्ट राम रहीम के समर्थक BJP सांसद का भगवा ज्ञान, प्रेमी जोड़ों को जेल में डाल दो, रुक जाएंगे रेप

न्यूयार्क के टाइम्स स्क्वायर पर राहुल का PM पर वार, असहिष्णुता से बिगड़ी विश्व में भारत की छवि

भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ी ‘प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना’, ट्रेनिंग के बाद भी 20 लाख बेरोजगार

तो क्या सिर्फ नवरात्रि में ही मीट की दुकान बंद करवाने से सारे हिन्दू शाकाहारी हो जाएंगे ?

UP के 40 IAS ऑफीसर्स को मंसूरी से बुलावा, प्रदेश के कई जिलों में खाली होगी DM की कुर्सी

चाटुकारिता: BJP के मंत्री ने शिवराज के राज को त्रेता के रामराज और द्वापर के कृष्णराज से बेहतर बता दिया

Related posts

Share
Share