You are here

ट्रंप की बेटी के स्वागत में सजी हैदराबाद की सड़कों को देखकर लोग बोले, ‘प्लीज मेरी गली भी आ जाओ’

नई दिल्ली, नेशनल जनमत ब्यूरो।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी और व्हाइट हाउस की सलाहकार इंवाका ट्रंप भारत आईं थीं तो भारत में उनके स्वागत के लिए पलकें बिछा दी गईं। मेजबानी के लिए हैदराबाद की सड़कों को दुल्हन की तरह सजा दिया गया।

इवांका ट्रंप ग्लोबल एंटरप्रेन्योरशिप समिट- 2017 (जीईएस) में हिस्सा लेने हैदराबाद आईं थीं, उन्होंने अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी की खुले दिल से तारीफ की। अमेरिकी राष्ट्रपति की बेटी के स्वागत में हैदराबाद की सड़कों की मरम्मत की गई।

स्थानीय लोगों का कहना है कि हैदराबाद की उन सड़कों को ही सजाया गया, जहां से इवांका गुजरने वाली थीं। यही वजह है कि अब हर कोई यही चाह रहा है कि इवांका उनकी भी गली से एक बार गुजरे।

बताया जा रहा है कि इवांका की मेजबानी करने के लिए प्रशासन ने युद्ध स्तर पर उन सड़कों और गलियों की अच्छे से मरम्मत कराई और सजाया गया, जिधर से सम्मेलन के लिए इवांका ट्रंप गुजरने वाली थीं।

इवांका ट्रंप रोड बनाम सामान्य रोड- 

हैदराबाद के एक स्थानीय नेता ने इस यात्रा पर जैसे ही ट्वीट किया, वो तुरंत ही वायरल हो गया। नेता ने ट्वीट किया था कि ‘अभी हैदराबाद में दो तरह की सड़कें हैं. एक इवांका ट्रंप रोड और दूसरा सामान्य रोड.’

वहां के लोगों का कहना है कि इवाकां के आने की वजह से कुछ सड़कों को इस तरह से सजाया गया, मरम्मत की गई, गंदगी की साफ-सफाई की गई, कि वो देखने से लगता ही नहीं था कि ये हैदराबाद की सड़के हैं.

इसके बाद से सोशल मीडिया पर तो हर कोई यही चाहने लगा कि काश इवांका ट्रंप उनकी गली में भी जाए ताकि इसी बहाने उनकी सड़कें भी अच्छी हो जाएो.

प्लीज आप मेरे घर आइये- 

एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया, हेलो इवांका, प्लीज आप हैदराबाद में मेरे घर आइये. कम से कम आपके आने से सरकार हमारी सड़कों की मरम्मत कर सकेगी. बता दें कि इवांका के तेलंगाना दौरे से वहां की कुछ सड़कों का कायाकल्प हो गया. सड़कों को इस तरह से सजा दिया गया, जैसे वो किसी विदेश की सड़कें हों.

ठीक इसी तरह शिवानंद चौहान ने ट्वीट किया कि मेरी इच्छा है कि हर महीने विदेशी सेलिब्रेटी भारत के अलग-अलग हिस्से में जाए ताकि कम से कम भारत की सरकार शहरों के चारो ओर साफ-सफाई रखने के लिए जगे तो.

चुनाव के लिए ‘राष्ट्रवादियों’ ने बदल दिया भारत माता का रूप, अब त्रिपुरा में अलग रूप में दिखेंगी

पीएचडी प्रवेश प्रक्रिया में हो रहे भेदभाव के खिलाफ 30 नवंबर को आंदोलन का बिगुल फूंकेंगे BHU के छात्र

BJP के पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण शौरी का PM पर हमला, ‘झूठ मोदी सरकार की पहचान बन चुका है’

हिन्दू को वोट बैंक बनाए रखने के लिए नये दुश्मन गढ़े जा रहे हैं, इस काम पर इतिहास को लगाया गया है

धर्म संसद में नरेन्द्र नाथ का भड़काउ बयान, हर हिंदू के हाथ में मोबाइल नहीं हथियार होना चाहिए

नितिन गडकरी पर आरोप, उनके निजी सचिव से जुड़ी कंपनी का अनैतिक सहयोग कर रहे हैं 2 मंत्रालय

 

Related posts

Share
Share