You are here

शाह के बेटे की दौलत में बेतहाशा वृद्धि पर कांग्रेस का वार, क्या इस बार खुलेगा प्रधानसेवक का मुंह?

नई दिल्ली, नेशनल जनमत ब्यूरो।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे की कंपनी के टर्नओवर में बेतहाशा बढ़ोतरी की खबर से कांग्रेस को बैठे बिठाए मुद्दा मिल गया है। कांग्रेस ने मौके की नजाकर भांपते हुए सीधे प्रधानसेवक यानि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोला दिया है।

कांग्रेस नेता, पूर्व केन्द्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने इस मामले पर बीजेपी की तरफ कई सवाल उछाले हैं। सिब्बल ने कहा है कि बीजेपी अध्यक्ष के बेटे की कंपनी का टर्नओवर अचानक 80 करोड़ कैसे हो गया? इस मामले में ईडी और सीबीआई क्या कर रही है?

दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कपिल सिब्बल ने कहा कि बिना किसी चल-अचल संपत्ति के कंपनी ने 80 करोड़ का टर्नओवर कैसे हासिल कर लिया? कपिल सिब्बल के मुताबिक कंपनी के पास ना तो कोई कच्चा माल था, और ना ही कोई स्टॉक, बावजूद इसके 80 करोड़ रुपये का टर्नओवर होना क्या आश्चर्यजनक नहीं है।

कपिल सिब्बल ने कहा कि अमित शाह के बेटे की कंपनी पहले घाटे में थी, बीजेपी के सत्ता में आते ही अचानक उसी कंपनी का टर्नओवर 80 करोड़ हो गया। कपिल सिब्बल ने कहा कि कंपनी के टर्नओवर में एक साल में 16 हजार गुना की बढ़ोतरी दर्ज की गई।

केन्द्र सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि कांग्रेस के नेताओं को परेशान करने के लिए कई केस चालू करने वाला बीजेपी नेतृत्व इस मामले पर क्या जवाब देगी? सिब्बल ने कहा कि क्या देश के प्रधान सेवक इस मामले पर अपना मुंह खोलेंगे।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी इस मामले बीजेपी सरकार पर हमला किया है। राहुल ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर लिखा, ‘ आखिरकार हमने नोटबंदी के एकमात्र फायदेमंद शख्स की खोज कर ली, ये आरबीआई नहीं है, ये कोई गरीब भी नहीं है और ना ही किसान है। ये डेमोक्रेसी के शाह-इन-शाह हैं. जय अमित।’

बता दें कि वेबसाइट ‘द वायर’ ने दावा किया है नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनते और अमित शाह के भारतीय जनता पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनते ही उनके बेटे जय अमित शाह की कंपनी टेम्पल इन्टरप्राइजेज प्राइवेट लिमिटेड का टर्नओवर 16 हजार गुना बढ़ गया है।

नरेन्द्र मोदी के PM बनते ही घाटे में चल रही अमित शाह के बेटे की कंपनी का टर्नओवर 16 लाख गुना बढ़ा

CM नीतीश का सख्त फैसला, बिहार में करवाया बाल विवाह तो पंडित की खैर नहीं !

हड़तालों की सरकार: GST के विरोध में कल से 80 लाख ट्रकों का चक्का जाम, 13 को 54000 पेट्रोल पंप बंद

अक्सर ‘पहुंच से बाहर’ रहते हैं CM योगी, UP के भाजपाई नाराज, निकाय चुनावों में जनता के मूड से चिंतित

मोदी ‘भक्त’ ने AIIMS के डॉक्टर को दी धमकी, मोदी-योगी के खिलाफ कुछ भी लिखा तो घर में घुसकर मारूंगा

करवाचौथ: PM के साथ शादी के लिए 1 महीने से दिल्ली में धरना दे रही महिला बोली, मिले बिना हटूंगी नहीं

देखिए, जब सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को बधाई देने पहुंचे ‘छोटे अखिलेश’ शशि शाक्य

Related posts

Share
Share