You are here

जम्मू: पुलिस वाले की पैसे की भूख ने महिला भिखारी तक को नहीं बख्शा, पैसे छीनते कैमरे में कैद, सस्पेंड

नई दिल्ली/जम्मू, नेशनल जनमत ब्यूरो। 

पैसे की हवस किसी इंसान को इतना अंधा बना देती है कि उसे ना तो खुद के पद का ख्याल रहता है ना ही सामने वाले की गरीबी का। मामला जम्मू कश्मीर का है यहां एक वर्दीधारी ने अपने पद का दुरुपयोग करते हुए एक भिखारी महिला से ही पैसे छीन लिए।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने अपने ही जवान को भिखारी से पैसे छीनने के कारण गिरफ्तार कर लिया है। जम्मू-कश्मीर पुलिस का जवान कैमरे के जद में उस समय आ गया जब वह रामबन जिले में रोड के किनारे बैठे महिला भिखारी से पैसे छीन रहा था।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया जिसमें एक हेड कांस्टेबल महिला भिखारी से पैसे छीन रहा है। ये घटना कुछ दिन पहले की है लेकिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद इस शर्मनाक घटना पर चारों तरफ हड़कंप मच गया।

रामबन एसएसपी मोहन लाल ने समाचार एजेंसी पीटीआई से कहा, इस शर्मनाक कृत्य करने वाले हेड कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है, उसके ख़िलाफ़ एफआाईआर दर्ज कराई गई है। एसएसपी ने आगे कहा , इस सिपाही को शराब की लत होने कारण किस्तवाड़ से रामबन ट्रांसफर किया गया था।

एसएसपी मोहन लाल के मुताबिक, सिपाही के खिलाफ किस्तवाड़ में भी तीन केस दर्ज हुए हैं। उन्होंने आगे कहा कि किस्तावाड़ से तबादला कर देने के बाद सिपाही को रामबन पुलिस लाइन के अंदर तैनात किया गया। बुरी आदतों के चलते उसका एटीएम और कुछ दूसरी चीज़ें उसकी पत्नी को दे दी गई हैं।

Related posts

Share
Share