You are here

करवाचौथ: PM के साथ शादी के लिए 1 महीने से दिल्ली में धरना दे रही महिला बोली, मिले बिना हटूंगी नहीं

नई दिल्ली, नेशनल जनमत ब्यूरो। 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का अकेलापन दूर करने की ख्वाहिश लिए जयपुर से आई 40 वर्षीय महिला पिछले एक महीने से दिल्ली स्थित जंतर मंतर पर बैठी धरना दे रही है।

महिला का नाम ओम शांति शर्मा है जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शादी करना चाहती है और यही वजह है कि वह 8 सितंबर से जंतर मंतर पर धरना दे रही है। आप ओम शांति की मानसिक स्थिति पर संदेह ना करें क्योंकि ओम शांति ने स्पष्ट तौर पर कह दिया है कि उसकी मानसिक हालत बिलकुल ठीक है।

पीएम मोदी से शादी करने की दिली तमन्ना लिए ओम शांति जंतर मंतर के एक कोने में धरना दे रही है। शांति से जब पूछा गया कि वह मोदी से शादी क्यों करना चाहती हैं तो उन्होंने कहा कि मैं यह जानती हूं कि उन्हें मदद की जरुरत है क्योंकि वो भी मेरी तरह अकेले हैं। हालांकि शांति ने कहा कि उन्हे ये पता है कि कि लोग मुझे उनसे मिलने नहीं देंगे।

ओम शांति ने कहा कि वह मोदी जी से शादी केवल इसलिए करना चाहती है क्योंकि वह अकेले हैं और उनके पास करने के लिए बहुत से काम हैं। शांति का कहना है कि मेरी शादी हो चुकी है लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया। मैं पिछले काफी सालों से अकेली हूं। मैंने कई शादी के प्रस्ताव ठुकराए हैं लेकिन अब मैं नरेंद्र मोदी से शादी करना चाहती हूं।

शांति बोली मुझ पर हंसते हैं लोग- 

शांति ने कहा जब लोग मेरी इच्छा के बारे में सुनते हैं तो वे मुझ पर हंसते हैं। मैं उन लोगों को कहना चाहती हूं कि मैं केवल मोदी जी से शादी नहीं करना चाहती की मेरे पास उनक लिए कोई चीज है बल्कि मैं शादी इसलिए करना चाहती हूं क्योंकि मैं उनकी बहुत इज्जत करती हूं।

हमारी संस्कृति में हमें बचपन से यह सिखाया जाता है कि बड़ो का सम्मान करो और उनके काम में उनकी मदद करो। मैं केवल अपनी तरफ से छोटा सा योगदान देना चाहती हूं और उनकी मदद करना चाहती हूं।

शांति जब से धरने पर बैठी है। गुरुद्वारा और मंदिरों में खाना खा रही है। शांति की 20 साल की एक बेटी भी है। शांति का कहना है कि उसे बेटी के भविष्य की चिंता नहीं है क्योंकि उसके पास उसे पालने के लिए बहुत पैसा और जमीन है।

शांति ने यह भी कहा कि मोदी जी को उपहार देने के लिए वह अपनी जमीन बेच देगी और वह जब तक घरने से नहीं हटेगी जब तक मोदी जी उससे नहीं मिल लेते।

देखिए, जब सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को बधाई देने पहुंचे ‘छोटे अखिलेश’ शशि शाक्य

दहेज हत्या के मामलों में ससुराल के सभी लोगों को लपेटने की प्रवृत्ति बन गई है- दिल्ली हाईकोर्ट

बिहार: 9 वीं की छात्रा से गैंगरेप का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया, गिरफ्तार

बिहार के विश्वविद्यालय में साक्षात भगवान गणेश देंगे B.Com की परीक्षा ! एडमिट कार्ड हुआ जारी

अमेठी में बोले राहुल गांधी, कांग्रेस की योजनाओं का नाम बदलकर, BJP काम दिखाने का ड्रामा कर रही है

छात्रों के बाद अब JNU के 7 पूर्व प्रोफेसर्स ने कुलपति जगदीश कुमार की कार्यशैली पर उठाए सवाल

 

Related posts

Share
Share