You are here

बार बाला संग JDU विधायक का वीडियो, BJP मंत्री का बताकर सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

नई दिल्ली/पटना, नेशनल जनमत ब्यूरो। 

सोशल मीडिया पर आरजेडी ने एक वीडियो वायरल किया है। वीडियो में बार बाला संग ठुमके लगाते जनता दल ( यू ) के विधायक अभय कुमार सिन्हा नजर आ रहे हैं। हालांकि गलत फहमी में या जानबूझकर फेसबुक और व्हाॉ्सअप यूजर्स वीडियो को मध्य प्रदेश के शिक्षा मंत्री के नाम से वायरल किया जा रहा है।

बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने सत्ताधारी जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के एक विधायक का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है। वीडियो में बार बाला संग ठुमके लगाते हुए गया जिले के टिकारी विधानसभा से जदयू के विधायक अभय कुमार सिन्हा नजर आ रहे हैं।

सारी मर्यादाओं को भूलकर विधायक पोल डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि विधायक बार-बार डांसर के पास जाने की कोशिश कर रहे हैं। अंत में विधायक डांस करते-करते थककर गिर भी जाते हैं तो उनके समर्थक उन्हें उठाते नजर आ रहे हैं।

हालांकि, यह साफ नहीं है कि वीडियो कब का है? लेकिन चर्चा है कि ये वीडियो थोड़ा पुराना है। इस वीडियो को लेकर राजद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की नैतिकता पर तंज कसा है।

राजद ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है, “नैतिकता बाबू @NitishKumar के टिकारी से प्रिय विधायक अभय कुमार सिन्हा अपनी अंतरात्मा की धुन पर थिरकते हुए !”

राजद के इस ट्वीट पर लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा है, “ये नीतीश बाबू का “विकास” है जो पागल हो गया है।” एक अन्य यूजर ने लिखा है, “सत्ता के नशे मैं है लगता है, हमारा गोदी भाई ठीक बोला था DNA ख़राब है इधर का।

मुस्लिम गायक के भजन से नहीं आईं ‘देवी’ तो सवर्णों ने कर दी हत्या, 200 मुस्लिमों को छोड़ना पड़ा गांव

उद्योग सम्राट’ शाह पुत्र के नाम अशोक पटेल का खुला खत, हमें भी तो दो जल्दी पैसा कमाने का गुरुमंत्र

भाजपाईयों ने तोड़ा पूर्व CM अखिलेश के नाम का शिलापट्ट, सपाई बोले BJP के विकास का यही तरीका है

यशवंत सिन्हा का शाह पर वार, पहली बार निजी आदमी का केस देश का अतिरिक्त महान्यायवादी लड़ रहा है

29 को दिल्ली में होगा राष्ट्रनिर्माता सरदार पटेल जयंती समारोह, देश भर से जुटेंगे बुद्धिजीवी

शिवराज का रामराज: छतरपुर में दलित छात्राओं से साफ कराते हैं टॉयलेट, MIDDAY MEAL में फेंककर देते हैं रोटी

बिहार: CM नीतीश की सामाजिक मुहिम का असर, जेल पहुंच रहे हैं नाबालिग लड़कियों से शादी कर रहे दूल्हे

 

Related posts

Share
Share