You are here

विधायक जिग्नेश मेवाणी का PM मोदी को चैलेंज, हार्दिक पटेल से चुनाव जीत कर दिखाएं, छोड़ दूंगा राजनीति

नई दिल्ली, नेशनल जनमत ब्यूरो। 

गुजरात विधानसभा चुनावों में मोदी-शाह की जोड़ी की सांसे अटका देने वाली तिकड़ी चुनाव परिणामोंं से उत्साहित है। इस तिकड़ी का कहना है कि हम बीजेपी जैसी फांसीवादी ताकतों के खिलाफ पूरे देश में बिगुल फूंकेंगे।

इस बीच वंचितों में चेतना जगाकर निर्दलीय विधायक बने जिग्नेश मेवाणी ने फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र दामोदर दास मोदी को चुनौती दी है।  मेवाणी ने कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव हार्दिक नरेन्द्र मोदी हार्दिक पटेल के सामने लड़कर दिखा दें।

पहली बार विधानसभा का चुनाव जीतने वाले जिग्नेश मेवाणी ने कहा है कि प्रधानमंत्री अगले लोकसभा चुनाव में हार्दिक पटेल के सामने चुनाव जीत कर दिखा दें। अगर वो चुनाव जीत जाते हैं तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा।

दरअसल एक अंग्रेजी न्यूज़ चैनल पर गुजरात के तीनों युवा नेता हार्दिक पटेल, अल्पेश ठाकोर और जिग्नेश मेवाणी इंटरव्यू दे रहे थे। इंटरव्यू में एंकर ने गुजरात विधानसभा चुनाव से लेकर तीनों युवाओं से भविष्य की राजनीति के बारे में उनके प्लान पूछे।

तीनों युवाओं ने कहा कि गुजरात का चुनाव तो एक शुरुआत है, हम देश भर में जाएंगे। हम हर जगह बीजेपी जैसी फासीवादी ताकतों के खिलाफ प्रचार करेंगे। एंकर ने इनसे पूछ लिया कि क्या आप लोगों को लगता है कि आप प्रधानमंत्री पर भारी पड़ेंगे? इस सवाल के जवाब में जिग्नेश ने पीएम मोदी को खुली चुनौती देते हुए बड़ा ऐलान कर दिया।

जिग्नेश ने पीएम को कहा था बूढ़ा- 

आपको बता दें कि अभी हाल ही में जिग्नेश मेवाणी ने कहा था कि पीएम मोदी अब बूढ़े हो चुके हैं, उन्हें राजनीति से संन्यास ले लेना चाहिए। जिग्नेश ने ये भी कहा था कि प्रधानमंत्री को अब हिमालय पर चले जाना चाहिए और वहां जाकर अपनी हड्डियां गलानी चाहिए।

जिग्नेश के इस बयान पर काफी हंगामा हुआ था। बीजेपी इस बयान को प्रधानमंत्री का अपमान बता कर उनसे माफी मांगने के लिए दबाव भी बनाया था।

मोदी के मंत्री बोले-हम संविधान बदलने आए हैं, लोगों की पहचान धर्म और जाति के आधार पर होनी चाहिए

PM के मित्र अडानी ने 1451.69 करोड़ का टैक्स भरे बिना ही अनिल अंबानी की रिलायंस एनर्जी को खरीदा !

‘गुर्जर संस्कृति शोध संस्थान’ के बैनर तले दहेज-उपहार लेन-देन को महिमामंडित ना करने का आह्वान

BJP सांसद सुब्रमण्‍यम स्‍वामी बोले, दबाव बनाकर GDP के आंकड़े बदलवाती है मोदी सरकार, फर्जी हैं सब

चारा घोटाला में जगन्नाथ मिश्रा बरी, लालू यादव दोषी, BJP सांसद शत्रुघ्न ने बताया ‘जनता का हीरो’

ब्राह्मणों को बताया भिखारी तो CM ने मांगा इस्तीफा, फिर कैबिनेट मंत्री को कर दिया बर्खास्त

Related posts

Share
Share