You are here

सुपरस्टार कमल हासन को BIG BOSS होस्ट करने पर हिंदूवादी संगठन ने दी जान से मारने की धमकी

नई दिल्ली। नेशनल जनमत ब्यूरो।

धर्म के नाम पर कट्टरता की बीमारी अब उत्तर भारत से दक्षिण भारत की तरफ भी पहुंच रही है। देश में धर्म के नाम पर दंगे भी दक्षिण भारत की तुलना में उत्तर भारत में ज्यादा हुए हैं। लेकिन कुछ समय से दक्षिण भारत में भी धर्म के नाम पर हिंसक गतिविधियां शुरू हो गई हैं। ताजा मामला कमल हासन का है जिन्हें कट्टरपंथी हिंदूवादी संगठन ने जान से मारने की धमकी दी है।

इसे भी पढ़ें…यादव परिजनों के साथ कुर्मी, पाल, मौर्या, पासी, समाज की मांग , CBI से जांच हो ब्राह्मणों की मंशा साफ हो

तमिल दक्षिणपंथी संगठन है हिंदू मक्कल कच्ची-

खबरों के मुताबिक सुपरस्टार कमल हासन को हिन्दू संगठनों से धमकी मिली है। दक्षिण भारत के हिन्दू संगठन हिन्दू मक्कल कच्ची ने अभिनेता कमल हासन को रियलिटी शो बिग बॉस का तमिल वर्जन होस्ट ना करने की धमकी दी है। इस संगठन ने ऐसा ना करने पर कमल हासन को परिणाम भुगतने की धमकी दी है। हिन्दू मक्कल कच्ची ने तमिल स्टार कमल हासन के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी गिरफ़्तारी की मांग की है।

प्रतिभागियों की गिरफ्तारी की मांग- 

इसे भी पढ़ें-मोदीराज में फिल्म में भी गाय,हिंदुत्व, हिंदू इंडिया शब्दों के इस्तेमाल पर सेंसर बोर्ड चला रहा है कैंची

हिन्दू मक्कल कच्ची ने कमल हासन के साथ ही इस शो के 15 प्रतिभागियों को भी गिरफ़्तार करने की मांग की है। इस संगठन ने कहा है कि कमल हासन इस शो को होस्ट कर तमिल संस्कृति को नष्ट कर रहे हैं। संगठन ने कहा है कि इस शो में तमिल मान्यताओं और संस्कृति का मजाक उड़ाया जा रहा है।

बता दें कि हिन्दू मक्कल कच्ची तमिलनाडु का दक्षिणपंथी संगठन है और ये संगठन सांस्कृतिक मुद्दों पर अपने उग्र रवैये के लिए चर्चा में रहा है। रियलिटी शो बिग बॉस का तमिल वर्जन 24 जून को तमिलनाडु के विजय टीवी पर शुरू हुआ है। इस शो को सुपरस्टार कमल हासन होस्ट कर रहे हैं।

हिन्दू मक्कल कच्ची ने इस बावत चेन्नई में एफआईर दर्ज कराया है और पुलिस से मांग की है कि लोगों की भावनाओं के साथ खेलने के लिए लिए कमल हासन को गिरफ्तार किया जाए। पुलिस से शिकायत में इस संगठन ने कहा है कि शो के प्रतिभागी जैसे कि ओविया, नमिता, करप्पु और हराती को गिरफ्तार किया जाए। संगठन का दावा है कि ये शो अश्लीलता फैला रहा है।

इसे भी पढ़ें- योगीराज में चल रहा है जातिवाद का नंगनाच, वकालत ना करने वाले सवर्णों को भी बना दिया सरकारी वकील

रियालटी शो पर अश्लीलता फैलाने का लगाया गया है आरोप-

इस संगठन के बयान के मुताबिक शो के प्रतिभागी अश्लील भाषा में बात कर रहे हैं और 75 फीसदी नग्न होकर एक्टिंग कर रहे हैं। संगठन ने इस शो को बैन करने की मांग की है। इस शो के 15 कंटेस्टेंट्स में एक बाहर भी हो चुका है। लेकिन जैसे जैसे इस शो की लोकप्रियता बढ़ रही है, इसका विरोध भी बढ़ रहा है। इससे पहले भी हिन्दू मक्कल कच्ची कमल हासन की फिल्मों का विरोध करता रहा है।

Related posts

Share
Share