You are here

लालू की ‘ BJP हटाओ, देश बचाओ’ रैली में शामिल होंगे नीतीश, बोले महागठबंधन मजबूत है और रहेगा

नई दिल्ली। नेशनल जनमत ब्यूरो 

मुख्यमंत्री और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने महागठबंधन टूटने की आस लगाए गोदी मीडिया को फिर ठेंगा दिखा दिया है। नीतीश कुमार ने अब साफ कर दिया है कि एनडीए में उनके जाने के कयास लगाना छोड़ दें। महागठबंधन मजबूत है और रहेगा। उन्होंने गलतबयानी  के लिए जेडीयू नेताओं को फटकार भी लगाई और कहा कि महागठबंधन और राजद की रैली पर कोई बयान नहीं दें

इसे भी पढ़ें-अपना दल के मंच से बोले हार्दिक कुर्मी का वोट लेकर डॉ. सोनेलाल पटेल के सपनों की हत्या कर रही है बीजेपी

RJD की रैली में जरूर जाऊंगा- 

नीतीश कुमार ने यह भी कहा कि आरजेडी की ‘भाजपा हटाओ देश बचाओ’ रैली में जरूर जाऊंगा। मुझे इंतजार है कि लालू जी मुझे बुलाएं।ये बातें उन्होंने रविवार को जेडीयू की राज्य कार्यकारिणी की बैठक में रविवार को कहीं.

ये भी पढ़ें:विज्ञान के युग में महंत आदित्यनाथ का अंधविश्वास, बोले गूलर के पेड़ काट दो ये अशुभ होते हैं

हमने भाजपा को नहीं कोविंद जी को समर्थन दिया है- 

मुख्यमंत्री ने कहा कि राष्ट्रपति चुनाव में हमने भाजपा को समर्थन नहीं दिया है। हमने व्यक्ति विशेष के रूप में रामनाथ कोविंद को समर्थन दिया है, उन्होंने बिहार का राज्यपाल रहते हुए बेहतर काम किया है। हमेशा राज्य सरकार के साथ उनका बेहतर संबंध रहा। विपक्षी दलों के राष्ट्रपति उम्मीदवार घोषित होने के पहले रामनाथ कोविंद के नाम की घोषणा हो गई थी।

हमने उन्हें बधाई भी दी और अपना मत कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव को बता दिया था। एनडीए में रहते हुए भी हमने यूपीए के उम्मीदवार प्रणब मुखर्जी को समर्थन दिया था। हम विरोध के लिए विरोध नहीं करते देश हित में जो हो, वही फैसला हम लेते हैं।

इसे भी पढ़ें- जब भी बीजेपी के खिलाफ खड़ा होता हूं कांग्रेस अडंगा लगा देती है मैं किसी का पिछलग्गू नहीं हूंः नीतीश कुमार

घूमने वाली गाय को भाजपा क्यों नहीं पालती- 

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा गाय की बात करती है। बिहार से अधिक गाय उत्तर प्रदेश में सड़कों पर घूमती हैं। सड़क पर घूमने वाली गायों को भाजपा क्यों नहीं पालती। भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि आजादी की लड़ाई में जिन विचारधाराओं की कोई भूमिका नहीं थी, आज वही देश की सत्ता पर काबिज हैं।

 

Related posts

Share
Share