You are here

लालू-नीतीश गठबंधन पर नजरें जमाए बैठी BJP में ही फूट, पार्टी सांसद ने मोदी को कहा राजनीति का खलनायक

नई दिल्ली। नेशनल जनमत ब्यूरो 

बिहार में सत्तारुढ़ महागठबंधन को लेकर हमलावर रुख अपनाए हुए बिहार बीजेपी में ही अब अन्तर्कलह खुलकर सामने आ गई है. सोमवार को भाजपा सांसद भोला सिंह ने पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं विधान परिषद में विपक्ष के नेता सुशील कुमार मोदी पर हमला बोल कर राजद को एक मुद्दा दे दिया है।

से भी पढ़ें-चीन से निपटने के लिए मोदी सरकार को RSS का ‘गुरु मंत्र’, 5 बार मंत्र का जाप करो मसला ही खत्म

राजनीति के खलनायक हैं मोदी- 

भोला सिंह ने सुमो को बिहार की राजनीति का खलनायक कहा है। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर तारीफ करने के साथ कहा है कि नीतीश के लिए जब भाजपा का दरवाजा-खिड़की खोलने की जरूरत है, तब सुमो दरवाजा छोड़ खिड़की तक बंद करने का काम कर रहे हैं। उन्होंने भाजपा पर सुशील मोदी की गिरफ्त में हाेने का आरोप लगाया है।

मोदी का एक खास खेमा है- 

बेगूसराय से भूमिहार जाति के सांसद भोला सिंह ने कहा कि सुशील मोदी नायक की बजाय खलनायक बने हुए हैं। उन्होंने कहा कि चंद्र मोहन राय सहित खुद मेरे जैसे लोगों को हाशिए पर ला दिया है। उनका एक खास खेमा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के प्रथम मुख्यमंत्री डा.श्रीकृष्ण सिंह के बाद नीतीश कुमार ने अपने कामों से राष्ट्रीय छवि बनायी है।

इसे भी पढ़ें-मीडिया गिद्धों का दावा फेल, ना नीतीश ने इस्तीफा मांगा है ना तेजस्वी इस्तीफा देंगे

पार्टी से लेना देना नहीं- 

वहीं, भाजपा प्रवक्ता विनोद नारायण झा ने भोला सिंह के आरोप को सिरे से खारिज कर दिया । उन्होंने कहा कि सांसद के ऐसे बयान से पार्टी आहत महसूस करती है और इसे गंभीरता से लेेती है। उन्होंने कहा कि भोला बाबू पार्टी के सांसद और बड़े नेता हैं। उन्हें कोई शिकायत है तो पार्टी फोरम पर बात करनी चाहिए। इस तरह का बयान उन्हें शोभा नहीं देता।

इधर, राजद के प्रदेश प्रवक्ता एवं विधायक रामानुज प्रसाद ने भोला​ सिंह के सुशील मोदी के संबंध में दिये बयान का समर्थन किया और कहा कि सुमो लालू परिवार के खिलाफ व्यक्तिगत आरोप का सिलसिला चलाकर ओछी राजनीति कर रहे हैं।

Related posts

Share
Share