You are here

जंगलराज: लखनऊ में दिनदहाड़े BA की छात्रा से छेड़छाड़, विरोध करने पर गोली मारी, 4 गिरफ्तार

नई दिल्ली/लखनऊ, नेशनल जनमत ब्यूरो। 

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था के हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं और धार्मिक सीएम गाय, गंगा, मंदिर, मस्जिद और योगा के फेर में फंसे हैं। अपराधियों में पुलिस का इकबाल पूरी तरह खत्म हो चुका है। लखनऊ में दिनदहाड़े हुई दिल दहला देने वाली वारदात तो यही बयां कर रही है।

उत्तर प्रदेश में बेखौफ बदमाशों का कहर जारी है। राजधानी लखनऊ के मलिहाबाद इलाके में आज एक छात्रा से छेड़छाड़ की कोशिश की और जब छात्रा ने उसका विरोध किया तो बदमाशों ने उसे सरेराह गोली मार दी। छात्रा को गंभीर हालत में ट्रॉमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

इधर, लखनऊ ग्रामीण के एसपी सतीश कुमार ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया है कि मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

हालांकि एक आरोपी अभी भी फरार है। पुलिस ने मामले की एफआईआर दर्ज कर ली है और पीड़ित छात्रा की मेडिकल रिपोर्ट का पुलिस इंतजार कर रही है। पीड़ित छात्रा बीए की स्टूडेन्ट बताई जा रही है।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही राज्य के मशहूर बनारस हिन्दू यूनिवर्सिटी में भी छात्राओं ने छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे। यूनिवर्सिटी प्रशासन और पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं होने पर विरोध-प्रदर्शन किया था। बाद में उन छात्राओं पर लाठी चार्ज किया गया था।

इससे उनका विरोध-प्रदर्शन हिंसक हो उठा था। मामले की गंभीरता और लापरवाही को देखते हुए सरकार ने बीएचयू के कुलपति जी सी त्रिपाठी को छुट्टी पर भेज दिया।

बदलते मूड का संकेत, BJP शासित राजस्थान में हुए उपचुनावों में कमल पर भारी पड़ा पंजा

2 साल तक महिला से रेप के आरोपी उद्योगपति को, BJP ने बनाया MP प्रत्याशी, सुप्रीम कोर्ट पहुंची पीड़िता

बिहार के विश्वविद्यालय में साक्षात भगवान गणेश देंगे B.Com की परीक्षा ! एडमिट कार्ड हुआ जारी

अपना दल के किसान महासम्मेलनों में बोलीं पल्लवी पटेल, किसान विरोधी PM-CM को सत्ता से दूर करना होगा

बुंदेलखंड कुर्मी समाज के सेनापति शिवशंकर पटेल ने 94 सेनानियों के साथ छतरपुर में ली समाज सेवा की शपथ

दरिंदगी: दिल्ली में स्कूल के टॉयलेट में क्लास 1 की बच्ची से कर्मचारी ने किया बलात्कार

योगीराज: न्योता देने से मना करने पर ठाकुरों ने नाई समाज के लोगों को पीटा, पैर तोड़कर जला दिया घर

Related posts

Share
Share