You are here

शिवराज सरकार के खिलाफ किसानों ने फिर भरी हुंकार, कर्ज़ नहीं माफ, तो कर देंगे सरकार साफ

नई दिल्ली/भोपाल, नेशनल जनमत ब्यूरो।

मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार से नाराज़ किसान दो दो हाथ करने के मूड में दिखाई दे रहे हैं। यहां किसानों ने अब आर पार की लड़ाई शुरू कर दी है। शिवराज सरकार किसानों से वादाखिलाफी कर रही है। जिसके चलते सूबे के किसान प्रदेश सरकार से बेहद खफा हैं।

मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के पंधाना रोड स्थित सब्जी मंडी में भारतीय किसान संघ की ओर से बुधवार को मांगों को लेकर सभा एवं विशाल रैली का आयोजन किया गया। इस रैली में हजारों की तादाद में किसान शामिल हुए। रैली को संबोधित करते हुए कई भारतीय किसान संघ के वक्ताओं ने किसानों का क़र्ज़ माफ किए जाने पर ज़ोर दिया। वहीं किसानों ने फसलों का सर्वे कराने की मांग की।

रैली में हजारों किसान शामिल हुए। इस दौरान किसानों ने शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला। किसानों ने कहा, अगर शिवराज सरकार उनका क़र्ज़ नहीं माफ करेगी तो हम सरकार साफ कर देंगे। किसानों ने बीजेपी सरकार को जमकर कोसा।

भारतीय किसान संघ की ओर से कलेक्टर अभिषेक सिंह को प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन भी सौंपा गया। किसानों ने कलेक्टर से सोयाबीन और कपास का सर्वे कराने की मांग की। कलेक्टर ने कहा, बीमा कंपनिया सर्वे कर रही हैं। किसानों ने कहा कि उन्हें पिछले साल का बीमा अभी तक नहीं मिला है। कलेक्टर ने आगे कहा, सभी परेशानियों को जल्द हल किया जाएगा।

दक्षिण अफ्रीका से गोल्ड मेडल जीतकर भारत लौटीं निधि पटेल का दिल्ली में सम्मान समारोह आज शाम

JDU शरद गुट का ऐलान, गुजरात में BJP को रोकने के लिए देंगे कांग्रेस, लेफ्ट और हार्दिक पटेल का साथ

सुलह के आसार खत्म, जल्द ही मुलायम-शिवपाल करेंगे नई पार्टी की घोषणा !

आरक्षण का लाभ लेने वाले पिछड़े, क्षत्रिय बनकर, मनुवादियों के खिलाफ संघर्ष को कमजोर कर रहे हैं

ब्रिटेन में बोले नोबेल प्राप्त वैज्ञानिक, मांस की राजनीति छोड़ विज्ञान-तकनीक पर ध्यान दे मोदी सरकार

पूर्व DGP का सनसनीखेज खुलासा, चारा घोटाले में लालू यादव को साजिशन फंसाया गया !

Related posts

Share
Share