You are here

BJP के पास किसानों का कर्ज माफ करने के पैसे नहीं, लेकिन 5 करोड़ में MLA खरीदने को तैयार है- शिवसेना

मुंबई/नई दिल्ली, नेशनल जनमत ब्यूरो। 

महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी के सहयोगी दल शिवसेना और बीजेपी के बीच सब कुछ ठीक तो नहीं चल रहा। केन्द्र सरकार में अपनी उपेक्षा से नाराज शिवसेना नेतृत्व और बीजेपी के बीच रस्साकसी जारी है।

इस बीच शिवसेना ने बीजेपी के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं। शिवसेना नेता संजय राउत ने बीजेपी से कहा कि आपके पास किसानों का ऋण माफ करने के लिए पैसे नहीं हैं लेकिन पांच करोड़ में विधायक खरीदने को तैयार हैं !

दरअसल शिवसेना के एक विधायक ने महाराष्ट्र में एक वरिष्ठ भाजपा मंत्री द्वारा खुद को पार्टी में शामिल होने के लिए पांच करोड़ रुपये की पेशकश किए जाने का दावा किया था। आरोप लगाने के एक दिन बाद शिवसेना के वरिष्ठ नेता राउत ने गुरुवार को कहा कि इस कथित पेशकश की जांच की जानी चाहिए.

औरंगाबाद में कन्नाड के शिवसेना विधायक हर्षवर्धन जाधव ने आरोप लगाया था कि राज्य के एक मंत्री ने पिछले महीने मंत्रालय के समीप अपने सरकारी निवास पर उन्हें यह पेशकश की थी. भाजपा ने इसे बेबुनियाद ठहराया था.

शिवसेना नेता संजय राउत ने यहां संवाददाताओं से कहा कि जाधव ने यह बयान पूरी जिम्मेदारी के साथ दिया है. राउत ने सवाल किया, भाजपा के मंत्री, नेता और मुख्यमंत्री कहते रहते हैं कि यदि शिवसेना हट जाती है तो भी वे सरकार चला लेंगे. यह दर्शाता है कि आप सरकार कैसे चलाने जा रहे हैं.

उन्होंने कहा, इतनी बड़ी रकम कहां से आने जा रही है? आपके पास किसानों का ऋण माफ करने और विकास के काम के लिए पैसा नहीं है लेकिन आप पांच करोड़ रुपये में विधायक खरीदने को तैयार हैं !

उन्होंने कहा कि आपके भाजपा के सासंद और विधायक शिवसेना के शीर्ष नेताओं पर आरोप लगाते रहते हैं और जांच एजेंसियों से जांच की मांग करते रहते हैं. अब इस मामले में क्या ईडी, सीबीआई और एसीबी को स्वतंत्र जांच के लिए चिट्ठी भेजी जाएगी ?

राउत ने कहा, आपके पास जो पैसे हैं वह कालाधन है. इसकी जांच होनी चाहिए.

राष्ट्रवाद की दुहाई देने वालों की सरकार के गृहमंत्री राजनाथ सिंह इतने लाचार क्यों हैं ?

हिन्दू महासभा ने बनाया हत्यारे का मंदिर, कांग्रेस बोली बापू के नाम पर नौटंकी करती है BJP

योगी सरकार की मोदी सरकार से अपील पद्मावती की रिलीज रुकवाइए, कानून व्यवस्था बिगड़ सकती है

हार्दिक: 23 साल के लड़के की गर्लफ्रेंड नहीं होगी तो क्या 50 साल के आदमी की होगी ? पढ़िए पूरा इंटरव्यू

VIP कल्चर खत्म ? CM रमन सिंह की बहू के लिए खाली करा दिया सरकारी अस्पताल का पूरा फ्लोर

BJP नेता की मुस्लिम वोटर्स को धमकी, मेरी पत्नी को नहीं दिया वोट, तो सपा भी बचाने नहीं आएगी

Related posts

Share
Share