You are here

चाल, चरित्र, चेहरे की बात करने वाली बीजेपी के नेता का चलती बस में युवती से रेप का वीडियो वायरल

नई दिल्ली। नेशनल जनमत ब्यूरो।

भोपाल में बीजेपी नेता के सेक्स रैकेट चलाने और पाकिस्तान के लिए जासूसी के आरोप लगने के बाद अब महाराष्ट्र मे एक बीजेपी नेता पर चलती बस में युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। वैसे तो बीजेपी अपने को चाल, चरित्र और चेहरा वाली पार्टी बताती है पर बीजेपी नेताओं के लगातार बलात्कार , पाकिस्तान के लिए जासूसी करने और युवतियों को जिस्म फरोसी के धंधें में धकेलने के चलते इस राष्ट्रवादी पार्टी बीजेपी की पोल जनता के सामने धीरे- धीरे खुलती जा रही है।

इसे भी पढ़ें…भोपाल के बाद अब उत्तराखंड में भी भाजपा नेता निकली सेक्स रैकेट की सरगना, पार्टी से बाहर

बीजेपी को शर्मसार करने वाला ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले के चंद्रपुर इलाके का सामने आया है । यहां बीजेपी नेता रविन्द्र बावनथड़े ने  चलती  बस में एक युवती से बलात्कार किया । जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर  वायरल होते ही पार्टी की फजीहत होनी शुरू हो गई है।

शादी व नौकरी झांसा देकर किया बीजेपी नेता ने युवती से रेप-

महाराष्ट्र में चलती बस में शारीरिक संबंध बनाने का वीडियो वायरल होने से हड़कंप मच गया. वीडियो में सत्ताधारी बीजेपी का एक युवा नेता रविन्द्र बावनथड़े  युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए दिखाई दे रहा है. युवती ने आरोप लगाया कि बीजेपी नेता ने नौकरी और शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया है।

इसे भी पढ़ें..आरक्षण और EVM से छेड़छाड़ के विरोध में मोदी सरकार के खिलाफ बामसेफ का हल्ला बोल 7 जुलाई से

बस में लगे सीसीटीवी में रिकार्ड हो गई बीजेपी नेता की करतूत-

मामला गडचिरौली जिले के चंद्रपुर इलाके का है। बस में लगे सीसीटीवी  में यह पूरा मामला रिकार्ड हो गया। वीडियो में साफ दिख रहा है कि बीजेपी नेता रविन्द्र बावनथड़े एक महिला के साथ शारीरिक संबंध बना रहा है । बस में कई यात्री सवार हैं।

पुलिस ने बीजेपी नेता पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया है- 

वीडियो वायरल होते ही उसमें दिखाई दे रही युवती सामने आई और उसने पुलिस में रेप का केस दर्ज कराया. युवती का आरोप है कि उसे नौकरी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया गया।  साथ ही आरोपी ने उससे शादी का वादा भी किया था।

इसे भी पढ़ें…इधर योगी जी ले रहे थे लॉ एंड ऑर्डर का सम्मान उधर गोमती में तैर रही थी पुलिस वाले की लाश

मामले का खुलासा होते ही बीजेपी नेता  बावनथड़े फरार- 

जैसे ही ये मामला खुला तो पुलिस पर दबाव आ गया। स्पष्ट साक्ष्य होने के कारण पुलिस को युवती की शिकायत पर मामला दर्ज करना पड़ा। पर  आरोपी नेता रविन्द्र बावनथड़े को पकड़ने पुलिस उसके ठिकाने पर पहुंची वो  फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है। सत्ताधारी पार्टी के नेता से जुड़ा मामला होने के चलते पुलिस इस बारे में कुछ भी बोलने से इनकार कर रही है।

 वहीं  सेक्स वीडियो  वायरल होते ही सियासी गलियारों में भूचाल आ गया।  बीजेपी नेताओं ने इस पर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया से इनकार किया है । वह मामले की जांच के बाद कुछ बयान देने की बात कह रहे हैं.

Related posts

Share
Share