You are here

गाने की फरमाइश पर शिक्षिका को सांसद गिरी दिखाने वाले मनोज तिवारी अनुष्का के लिए घुटनों पर आ गए

नई दिल्ली। नेशनल जनमत ब्यूरो 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो के चलते दिल्ली से बीजेपी सांसद मनोज तिवारी लोगों की आलोचना का शिकार हो रहे हैं। लोगो का गुस्सा इस बात को लेकर है कि दिल्ली में एक शिक्षिका के गाने की फरमाईश करने पर मनोज तिवारी ने उन्हे अपने सांसद होने की याद दिलाते हुए झिड़क दिया था। वहीं मनोज तिवारी अपनी सांसद गिरी भूलकर अनुष्का शर्मा की फरमाइश पर घुटने पर बैठकर गाना गाने लग गए।

इस वायरल वीडियो के बारे में लिखा जा रहा है कि एक शिक्षिका को गाने की फरमाइश पर डपटने वाले बीजेपी सांसद एक हिरोइन के सामने घुटनों के बल बैठ गए। दरअसल 31 जुलाई को शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन के लिए वाराणसी पहुंचे थे।

प्रमोशन के लिए काशी पहुंचे इन कलाकारों से मिलने मनोज तिवारी भी पहुंचे थे। यहां पर गायक से सांसद बनने वाले मनोज तिवारी ने शाहरुख और अनुष्का के लिए भोजपुरी गाना लॉलीपॉप लागेलू भी गाया। शाहरुख खान के साथ अनुष्का के लिए गाते-गाते वो घुटनों पर बैठ गए। बीजेपी सांसद की इसी हरकत पर सोशल मीडिया यूजर्स उनपर बरस रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस के सामने घुटनों पर बैठने को लेकर निशाना लगाते हुए यूजर्स लिख रहे हैं कि एक स्कूल टीचर को गाने की बात कहने पर डांटने वाले मनोज तिवारी हिरोइन के सामने घुटनों पर बैठ गए। लोग ये भी लिख रहे हैं कि मोनज तिवारी शायद अनुष्का के सामने जाकर भूल गए कि वो एक सांसद हैं।

आपको बता दें कि बीते 10 मार्च को जब भरी सभा में मंच से मनोज तिवारी ने एक शिक्षिका को इसलिए अपमानित कर दिया था कि उसने गाने की फ़रमाइश कर दी थी। बच्चों को सुनाने के लिए शिक्षिका ने विनम्र अनुरोध किया था। इतना सुनते ही दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज भरी सभा में भड़क गए थे। तब मनोज तिवारी ने अध्यापिका को पब्लिकली फटकारते हुए कहा था कि शर्म नहीं आती, कैसे एक सांसद से बात की जाती है, हम क्या यहां गाना गाने आये हैं।

Related posts

Share
Share