You are here

साक्षी महाराज ने यूपी पुलिस पर उठाए सवाल, बोले नकली लोगों को पकड़ लिया है

मथुरा। नेशनल जनमत संवाददाता

तीर्थनगरी मथुरा में सर्राफा व्यापारियों के दोहरे हत्याकांड में पुलिस के खुलासे पर बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने ही सवाल खड़े कर दिए हैं. साक्षी महाराज ने कहा कि बिना पुलिस, नेताओं और अपराधियों की मिलीभगत के इतनी बड़ी घटना को अंजाम नहीं दिया जा सकता. उन्होंने कहा कि वह पुलिस के इस खुलासे से संतुष्ट नहीं हैं. इस संबंध में वह खुद सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने लखनऊ जाएंगे.

मिलती जुलती शक्ल वालों को पकड़ा है-

उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज रविवार को पीड़ित परिवार से मिलने मथुरा पहुंचे थे. यहां उन्होंने सर्राफा व्यापारी मेघ और विकास के परिजनों से ​मिलकर उन्हें सांत्वना दी. मीडिया से बातचीत में साक्षी महाराज ने कहा कि मथुरा पुलिस ने असली हत्यारोपियों को नहीं पकड़ा है, बल्कि मिलती-जुलती शक्ल वाले अपराधी पकड़े गए हैं.

उन्होंने कहा कि करीब 6 से 7 करोड़ की इस डकैती में पुलिस ने 20 लाख रुपए की बरामदगी दिखाई है. वह इस खुलासे से संतुष्ट नहीं हैं. वह लखनऊ जाकर खुद सीएम योगी आदित्यनाथ से बात करेंगे.

साक्षी महाराज ने कहा कि यह घटना बड़ी दुर्भाग्यपूर्ण है. पुलिस के खुलासे से मैं संतुष्ट नही हूं. परिवार और लोग भी संतुष्ट नहीं हैं. उन्होंने कहा कि मैं सरकार और पुलिस से आग्रह करता हूं कि सही अपराधी पकड़ें.

Related posts

Share
Share