You are here

उड़ीसा से मथुरा दर्शन करने आई महिला से मंदिर में ही गैंगरेप, मूकदर्शक बने रहे ‘भगवान’

नई दिल्ली/मथुरा। नेशनल जनमत ब्यूरो। 

धर्म के वशीभूत होकर इंसान मंदिर, आश्रम, बाबा और भगवान के पास अपने आप को सबसे सुरक्षित महसूस करता है। यही अतिसुरक्षा बोध उनके लिए हानिकारक बनता जा रहा है। आसाराम, रामरहीम, रामपाल, इच्छाधारी समेत ना जाने कितने फर्जी बाबा हैं जो मौका पाकर महिला के अकेलेपन का फायदा उठाने की फिराक में रहते हैं।

हैरत की बात तो ये है कि लगातार हो रहे खुलासों के बाद भी लोग बाबाओं और मंदिरों में सुकून और शांति ढंढने जाते हैं और अपना सब कुछ लुटा देने के बाद भगवान से नहीं बल्कि पुलिस से गुहार लगाते हैं। ताजा मामला मथुरा के राधा-रानी मंदिर की है।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, ये शर्मनाक घटना उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के बरसाना में स्थित राधा रानी मंदिर की है। जहां उड़ीसा से दर्शन करने आई एक महिला ने मंदिर के चौकीदार और रसोइए पर रेप का आरोप लगाया है।

मीडिया खबरों के मुताबिक, घटना बीते सोमवार (11सितंबर) की है। ओडिशा से दर्शन करने आई महिला दर्शन करने के बाद मंदिर परिसर में ही सो गई थी। जिसके बाद महिला के साथ बलात्कार किया गया। मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में यह पूरी घटना कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि एक व्यक्ति महिला को मंदिर से उठाकर ले जा रहा है।

पीड़िता जब पुलिस में शिकायत दर्ज कराने पहुंची तो उसे वहां से भगा दिया गया। बाद में मामला बढ़ता देख पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली।
मथुरा के एसपी ग्रामीण आदित्य शुक्ला ने कहा, आरोपियों की पहचान मंदिर के कुक और गार्ड के रूप में हुई है। उन्होंने कहा की महिला को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

संयुक्त राष्ट्र संघ ने गाय के नाम पर हिंसा और पत्रकारों की हत्या पर पीएम मोदी की आलोचना की

शिवराज का रामराज: प्राइमरी शिक्षक महेन्द्र यादव निलंबित, आरोप-खुले में शौच

आप लिपटे रहिए धर्म की चासनी में, यहां देश में पहली बार जाति के नाम पर बन गया ‘ब्राह्मण आयोग’

जापानी PM से गुजरात के विकास मॉडल की हकीकत छुपाने के लिए, झुग्गी-झोपड़ी को कपड़े से ढका गया

योगी का रामराज: सोशल मीडिया पर विचारों से डरी भगवा सरकार ने, एक दलित शिक्षक को किया निलंबित

भूखी जनता को दरकिनार कर, गुजरात चुनाव में बुलेट ट्रेन का सपना बेचने निकले, अच्छे दिन वाले PM मोदी

विदेश में मुगल बादशाह की मजार पर फूल चढ़ाने पहुंचे PM, UP में मुगल इतिहास बदलने की तैयारी

Related posts

Share
Share