You are here

मेरठ: BJP नेता कमल शर्मा के घर पत्नी को पकड़ा रंगे हाथ, आग बबूला पति ने वीडियो किया वायरल

नई दिल्ली। नेशनल जनमत ब्यूरो 

एक तरफ जहां बीजेपी खुद को चाल, चरित्र और चेहरे की पार्टी बताती नहीं थकती, वहीं दूसरी तरफ उसकी पार्टी के नेता समय-समय पर उसके चरित्र को उजागर करते रहते हैं। ऐसा ही एक मामला मेरठ शहर के बीजेपी नेता कमल दत्त शर्मा का सामने आया है.

कमलदत्त शर्मा मेरठ बीजेपी के महानगर महामंत्री हैं। इनका एक वीडियो इनके चरित्र की चुगली कर रहा है। इस वीडियो में एक युवक कमल दत्त शर्मा से बार बार एक महिला को थप्पड़ मारने की बात कर रहा है और युवक के कहने पर दवाब  में दिख रहे बीजेपी नेता महिला को थप्पड़ भी लगा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-योगीराज: सरकार ने 12460 BTC अभ्यर्थियों के हाथ से छीन ली नौकरी, 12 दिनों से लखनऊ में चल रहा है प्रदर्शन

हैरत की बात देखिए ये युवक कोई और नहीं बल्कि इस महिला का पति है। इतना ही नहीं, महिला का पति खुद इस दबंग नेता की इस करतूत को अपने मोबाइल से कैमरे में कैद कर रहा है। लेकिन इस दबंग नेता पर इसका कोई असर पड़ता नही दिखाई दे रहा है मानो इस दबंग भाजपा नेता को अब किसी का डर नहीं है।

देखिए पूरा वीडियो- 

इसे भी पढ़ें-OBC हिस्सेदारी मांग रहे दिलीप यादव JNU हॉस्टल से बाहर, छात्र बोले संघी AGENDA लागू कर रहे हैं कुलपति

क्या है पूरा मामला- 

सूत्रों के अनुसार ये महिला कमल दत्त शर्मा की प्रेमिका है। ये अपने पति को घर से झांसा देकर, बाजार जाने का बहाना लेकर अपने प्रेमी भाजपा नेता कमल दत्त शर्मा के घर आई। आरोप है ये महिला अपने प्रेमी के साथ फ्लैट में गई थी, जिसके बाद ये दोनों कमलदत्त शर्मा के घर आ गए। लेकिन यहाँ इस महिला के पति ने दोनों को एक साथ पकड़ लिया

इसके बाद आग बबूला हुए पति ने कमलदत्त शर्मा को खरीखोटी सुनाते हुए अपनी पत्नी को थप्पड़ मारने की बात कही। महिला का पति वीडियो के दौरान बार- बार चिल्ला रहा है कि दोनों मिलते हैं और रंगरलिया मनाते है। इस दौरान नेता काफी नर्वस नजर आ रहा है, और अपनी प्रेमिका के पति से दो मिनट बात करके सब ठीक करने की बात कर रहा है। इस हंगामे के बाद महिला पिटते हुए नेता के घर से निकल जाती है।

इसे भी पढ़ें-धार्मिक CM के राज में भगवा गुंडों का आतंक, मेरठ में हिन्दू संगठन ने मजार पर पोता भगवा रंग

कई मामले दर्ज हैं नेता पर- 

आपको बताते चले ये नेता मेरठ में अपने कारनामो की वजह से जाना जाता है। इस पर मेरठ के विभिन्न थानों में कई दर्जन मामले दर्ज है। इस पर शहर में बलवा करने से लेकर पुलिस के साथ मारपीट करने तक के आरोप है।

लेकिन ये या तो अपनी राजनैतिक छवि के चलते बच जाता है या फिर पुलिस की इतनी हिम्मत नहीं है कि पुलिस इसको एक भी मामले में जेल भेज सके। फ़िलहाल इस मामले में अभी तक थाने में लिखित तहरीर नहीं दी गई है। लेकिन भाजपा नेता का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

इस मामले में भाजपा के मेरठ महानगर अध्यक्ष करूणेश नन्दन गर्ग का कहना है कि ये घटना बहुत दुखद पूर्ण है और ऐसा व्यवहार आचरण किसी भी व्यक्ति को करने का कोई हक नहीं होता है और वो तो वैसे भी पार्टी के सम्मानजनक पदाधिकारी हैं उनको इस तरह की हरकत नहीं करनी चाहिए थी।

इसे भी पढ़ें-गोरखपुर दंगा मामले में खुद को बचाने के लिए अपनी सरकार की पूरी ताकत झोंक दी है CM आदित्यनाथ ने !

एसएसपी का कहना है जांच करा रही हैं- 

यह वीडियो मेरठ की एसएसपी मंजिल सैनी के पास भी पहुँचा है और उन्होने पूरे मामले का संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की बात कही है। मंजिल सैनी ने कहा है कि अगर पीड़ित महिला शिकायत करती है तो उसकी शिकायत पर बीजेपी नेता कमलदत्त शर्मा के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाएगा। मंजिल सैनी ने इस मामले की जॉच एलआईयू को दी है और वीडियो की जॉच भी शुरू करा दी है।

(मेरठ से सरफराज अहमद की रिपोर्ट ) 

Related posts

Share
Share