You are here

योगीराज: केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के पति MLC आशीष पटेल के भाई के साथ सरेआम मारपीट व लूट

लखनऊ, नेशनल जनमत ब्यूरो। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार में कानून व्यवस्था एक बड़ा सवाल बनता जा रहा है। बढ़ते अपराधों की रोकथाम के नाम पर सरकार ने एनकाउंटर करवाने शुरू किए तो उन पर भी फर्जी होने के खूब आरोप लगे।

दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी के सहयोगी अपना दल (एस) के तथाकथित मूल वोट बैंक समझे जाने वाले कुर्मी समाज के खिलाफ उत्पीड़न और हत्या की कई घटनाओं में कार्रवाई तक न होने से दल को लगातार समाज के लोगों के गुस्से का शिकार बनना पड़ रहा है।

इसी नाराजगी के बीच खबर ये है कि केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल व उनके एमएलसी पति आशीष पटेल के भाई के साथ उनके ही संसदीय क्षेत्र यानि मिर्जापुर में दिनदहाड़े मारपीट और लूट की गई।

आलम ये है कि पुलिस चौकी पर जाने पर रिपोर्ट लिखना तो दूर उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया। एसपी से बात करने के बाद भी मामला तीसरे दिन दर्ज हो पाया।

क्या है मामला- 

हनुमानगंज, चित्रकूट निवासी केंद्रीय मंत्री के जेठ अरुण कुमार मिर्जापुर के हलिया निवासी शेषदत्त त्रिपाठी के यहां 29 अप्रैल की रात वैवाहिक समारोह में जा रहे थे। ड्रमंडगंज बाजार में कार रोक कर वह हलिया जाने का रास्ता पूछने लगे।

आरोप है कि इसी दौरान पांच बदमाशों ने अरुण कुमार तथा ड्राइवर देवेंद्र कुमार की पिटाई कर घायल कर दिया। अरुण का मोबाइल फोन, सात हजार रुपये, सोने की चेन तथा ड्राइवर के 21 सौ रुपये लूट लिए। स्टेयरिंग भी तोड़ दी।

अरुण कुमार का आरोप है कि वह इसकी शिकायत करने गए तो चौकी इंचार्ज कृष्णा नंद राय ने केस दर्ज करने के बजाए उनके साथ दुर्व्यवहार किया।

घटना के तीसरे दिन यानि बुधवार को एसपी के निर्देश पर हलिया पुलिस ने तीन नामजद तथा दो अज्ञात पर मारपीट तथा लूट का केस दर्ज कर दो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

योगीराज: ठाकुरों ने दलित को पेशाब पिलाई, मूंछ उखाड़ दी, बोले मारो साले को “सरकार हमारी है”

लखनऊ: आरक्षण खात्मे के विरोध में सामाजिक न्याय सम्मेलन 6 मई को, देश भर से होगा दिग्गजों का जुटान

PM मोदी के OBC मिशन को BJP नेता ने लगाया पलीता, अंबेडकर और मोदी को बता दिया ‘ब्राह्मण’

विधानसभा अध्यक्ष त्रिवेदी का ज्ञान: राम क्षत्रिय, कृष्ण OBC थे उन्हे भगवान ब्राह्मणों ने बनाया

AIIMS ने लालू यादव को जबरन किया डिस्चार्ज, नाराज लालू बोले ये मोदी की राजनीति का घटिया स्तर

 

Related posts

Share
Share