You are here

PM का सियासी ट्विट: गोरखपुर में बच्चों की मौत पर खामोश, ट्रिपल तलाक के मुद्दे पर 10 मिनट में आया बयान

नई दिल्ली, नेशनल जनमत ब्यूरो।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी सियासत के हिसाब से ट्वीट करने के लिए जाने जाते हैं। देश हो या विदेश पीएम अपनी राजनीतिक जरूरतों के हिसाब से तुरंत ट्वीट करते हैं। लेकिन पिछले कुछ दिनों से देश में कई दर्दनाक घटनाओं पर पीएम का ट्वीट खामोश रहा। जिसके चलते पीएम की सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब खिचाई भी हो रही है।

हाल ही में गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में 10 अगस्त को 60 बच्चों से भी ज्यादा की मौत हो गई थी। इतनी दुखद घटना के बावजूद प्रधानमंत्री ने ट्वीट नहीं किया। वहीं मध्य प्रदेश में जब किसानों पर पुलिस लाठियां भांज रही थी तो घटना पर भी पीएम का ट्वीट शांत रहा।

दरअसल 22 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट ने तीन तलाक मुद्दे पर फैसला सुनाया। कोर्ट ने अपने फैसले में तीन तलाक को असंवैधानिक घोषित कर दिया है। जिसके 10 मिनट बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया उन्होंने लिखा- सुप्रीम कोर्ट का फैसला ऐतिहासिक है. इससे मुस्लिम महिलाओं को बराबरी का हक मिलेगा।

इससे पहले जब बिहार में नीतीश कुमार ने लालू यादव का साथ छोड़ बीजेपी का दामन थामा, उस समय भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10 मिनट के अंदर ट्वीट किया था।

लोगों का कहना है देश में बच्चों और किसानों की मौत पर चुप्पी साधने वाले पीएम ने पाकिस्तान में बच्चों की मौत पर ट्वीट करते हैं। इसके अलावा अमेरिका या यूरोपीय देशों में जब कोई घटना होती तो पीएम ट्वीट करने में ज़रा भी चूकते।

बताते चलें पाकिस्तान के पेशावर में आतंकी हमले में मारे स्कूली बच्चों का पीएम ने आनन-फानन ट्वीट करके दुख जताया था।

Related posts

Share
Share