You are here

अब मोदीराज में हास्य पर भी पहरा, श्याम रंगीला से चैनल ने कहा राहुल की मिमिक्री कर लो मोदी की नहीं

नई दिल्ली, नेशनल जनमत ब्यूरो। 

लगता है मोदी सरकार अपने खिलाफ उठने वाली हर आवाज को खत्म कर देना चाहती है। शायद इसी वजह से फिल्म मर्सल रिलीज होते ही बीजेपी ने तमिल सुपरस्टार विजय के खिलाफ हिंदुओं की भावना भड़काने का मामला दर्ज करा दिया।

मोदीराज में लेखकों, पत्रकारों पर निगाह टेढ़ी करने के बाद अब मिमिक्री जैसी हास्य कला को भी पीएम मोदी का विरोध मानकर उसे बैन किया जा रहा है।

खबर के मुताबिक स्टार प्लस ने अपने नए शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में शामिल हुए राजस्थान के कॉमेडियन श्याम रंगीला के मोदी के मिमिक्री वाले एक्ट का प्रसारण नहीं किया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री करने के लिए मशहूर कॉमेडियन श्याम रंगीला का मोदी की मिमिक्री करता हुआ एक वीडियो जिसमें कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की भी मिमिक्री है, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

श्याम का आरोप है कि स्टार प्लस ने चैनल के कार्यक्रम ‘द ग्रेट इंडिया लाफ्टर चैलेंज’ के लिए रिकॉर्ड किए गए उनके इस एक्ट को प्रसारित करने से मना कर दिया है.

श्याम ने आगे कहा, ‘ओरिजिनल एपिसोड रिकॉर्ड करने के लगभग एक महीने बाद मुझे इस रियलिटी कार्यक्रम की प्रोडक्शन टीम से नया एक्ट शूट करने के लिए कॉल आया क्योंकि चैनल ने मोदी और राहुल गांधी की मिमिक्री करने वाले एक्ट को प्रसारित न करने का निर्णय लिया है. चैनल की ओर से मुझसे कहा गया कि आप राहुल गांधी की मिमिक्री कर सकते हैं नरेंद्र मोदी की नहीं.

मोदी भक्तों से डर गई चैनल- 

श्याम दावा करते हैं, ‘प्रोडक्शन टीम ने मुझे बताया कि मेरे एक्ट को ऑन एयर न करने का फैसला इसलिए लिया गया क्योंकि चैनल को डर था कि इससे कुछ लोग आहत हो जाएंगे और वे इसका विरोध कर सकते हैं.’इसके बाद उन्हें मोदी की मिमिक्री के बिना एक और एक्ट तैयार करने के लिए कहा गया.

सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद श्याम के इस एक्ट का वीडियो, जिसे कई यू-ट्यूब चैनलों ने अपलोड किया था, अब स्टार इंडिया प्राइवेट लिमिटेड की सहायक कंपनी नोवी डिजिटल एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के कॉपीराइट के दावे के बाद यू-ट्यूब से हटा दिया गया है.

वहीं इस एक्ट को शो के जज अक्षय कुमार, ज़ाकिर ख़ान, मल्लिका दुआ और हुसैन दलाल से स्टैंडिंग ओवेशन मिला था, का वीडियो पिछले दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ऐसा दूसरी बार हुआ है जब कोई मीडिया हाउस प्रधानमंत्री मोदी की मिमिक्री को संभाल नहीं पाया है. इस साल की शुरुआत में रेडियो मिर्ची के एक सेगमेंट ‘मित्रों’ को वरिष्ठ भाजपा नेताओं की शिकायत पर बंद कर दिया गया था.

29 अक्टूबर को आयोजित सरदार पटेल जयंती की तैयारियां पूरी, दिल्ली में 19 जगहों पर होगी वाहन व्यवस्था

पढ़िए समग्र विश्लेषण: क्यों राजस्थान में BJP चुनाव आने से पहले ही चुनाव हार गई है ?

तो क्या चुनाव आयोग समेत अन्य संवैधानिक संस्थाओं को नष्ट करने पर तुली है मोदी सरकार ?

योगी के रामराज में जातिवाद का जहर, कूड़े का टोकरा छू जाने पर गर्भवती दलित महिला की हत्या

हिन्दु धर्म छोड़ने की धमकी देते हुए मायावती बोलीं, CM को मंदिरों से फुर्सत मिले तब तो विकास करेंगे

फिल्म में GST-नोटबंदी पर सवाल उठाने से हो गईं BJP की भावनाएं आहत, अभिनेता पर दर्ज कराया केस

 

 

Related posts

Share
Share