You are here

मोदीराज: देश की राजधानी दिल्ली में युवती को उठाकर, चलती गाड़ी में किया बलात्कार

नई दिल्ली। नेशनल जनमत ब्यूरो।

केन्द्र में पीएम मोदी की सरकार बनने के बाद लोगों में ये उम्मीद जगी थी कि महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों में लगाम लगेगी। कम से कम देश में नहीं तो दिल्ली में ही महिलाऐं सुरक्षित होंगी। चुनाव के दौरान पीएम मोदी ने भी महिला सुरक्षा को बड़ा मुद्दा बनाया था। लेकिन पीएम मोदी का ये वादा भी उनके अन्य वादों की ही तरह ही जुमला ही साबित हुआ। आज भी दिल्ली में बलात्कार की घटनाएं पहले से ज्यादा बढ़ गई हैं।

इसे भी पढ़ें…मोदी को हो गई छपास की बीमारी, इसलिए झूठ की उल्टियां करते घूम रहे हैं- तेजस्वी यादव

ताजा मामला दिल्ली के मधु विहार इलाके का है जहां 19 साल की युवती के साथ तीन युवकों द्वारा अगवा कर चलती कार में गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर एक युवक को हिरासत में भी ले लिया है।

हालांकि शुरूआती जांच के बाद पुलिस अधिकारियों का कहना है कि युवती के ही जानकार एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया है, बाकी दोनों युवक उसके साथ मौजूद थे। फिलहाल गैंगरेप का मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। फरार दो आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक सपना (19)(बदला हुआ नाम) परिवार के साथ मधु विहार इलाके में रहती है। वह आईपी एक्सटेंशन स्थित सोसायटी में घरेलू नौकरानी का काम करती है। सपना का आरोप है कि मंगलवार रात को वह सोसायटी से काम कर घर के लिए निकली थी।

इसे भी पढ़े…आनंदपाल के एनकाउंटर से गुस्से में राजपूत, गांव में किसी भी बीजेपी नेता के आने की पाबंदी

इस बीच उसके जानकार व पड़ोसी युवक शाहिद व कालिया ने उसे जबरन एक कार में घसीट लिया। कार वसीम नामक अन्य युवक चला रहा था। सपना का आरोप है कि आरोपी कार को नोएडा की ओर ले गए।

वहां चलती कार में उसके साथ गैंगरेप किया गया। देर रात को आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी देकर वापस घर छोड़ दिया। इधर पीड़िता ने बुधवार सुबह परिजनों के साथ पहुंचकर मामले की शिकायत मधु विहार थाने में की। पुलिस ने सपना का मेडिकल करवाया।

एक आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की गई तो रेप करने की बात सामने आई, फिलहाल सपना के बयान पर गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया गया है। बाकी दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पढ़ें-नीतीश कुमार ने आरएसएस-बीजेपी पर उठाए गंभार सवाल, बोले आजादी की लड़ाई में इस विचारधारा की क्या भूमिका थी

Related posts

Share
Share