You are here

योगीराज:बीजेपी के मंत्री ठाकुर मोती से अपना दल की ब्लॉक प्रमुख कंचन पटेल को जान का खतरा !

लखनऊ। नीरज भाई पटेल (नेशनल जनमत ब्यूरो)

योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद प्रदेश की कानून व्यवस्था की हालक बद लले बदतर होती जा रही है. हालांकि इसमें आश्चर्य जैसी कोई बात नहीं लेकिन फिर भी ऐसा देखने-सुनने को मिल रहा है कि सत्ता से जुड़े नेताओं खासकर सीएम की जाति के नेताओं से लेकर सामान्य लोगों में भी अचानक से सत्ता का रौब और धौंस आ गई है. इसका गुंडागर्दी के सबसे ज्यादा शिकार प्रदेश में दलित और पिछड़ी जाति के लोग ही हो रहे हैं.

इसे भी पढ़ें-यूपीएससी विकलागों को भी नहीं छोड़ा लिखित में आगे हैं ओबीसी लेकिन इंटरव्यू में कम कर दिए मार्क्स

लेकिन इस बार मामला सत्ता के सहयोगी के रूप में काम कर रहे अपना दल एस की प्रतापगढ़ के मगरौर ब्लॉक की प्रमुख प्रमुख कंचन पटेल और बीजेपी सरकार के कैबिनेट मंत्री ठाकुर राजेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह के बीच का है.कंचन पटेल ने कैबिनेट मंत्री से खुद को और परिवार को जान का खतरा बताया है. इस मामले के तूल पकड़ने से फिलहाल प्रतापगढ़ का माहौल गर्माया हुआ है.अपना दल और बीजेपी खेमें में तलवारें खिची हुई हैं.

ब्लॉक प्रमुख से हटाना चाहते हैं मोती सिह-

ब्लॉक प्रमुख कंचन पटेल का आरोप है कि कैबिनेेट मंत्री मोती सिंह मगरौर ब्लॉक में अपने किसी स्वजातीय को ब्लॉक प्रमुख बनाना चाहते हैं. इसलिए वो किसी भी तरह से अविश्वास प्रस्ताव लाकर मुझे हटाना चाहते हैं. इसलिए 29 मई को मंत्री के भतीजे और उनके समर्थकों ने ब्लॉक परिसर में घुसकर मुझे धमकाया था और मेरे साथ अभद्रता भी की थी.

इसे भी पढ़ें- जानिए क्या वाकई जातिवाादी हैं लोग हैं यादव और सिर्फ यादवों को ही अपना नेता मानते हैं

मेरे पति को राजनीतिक साजिश में फंसाया जा रहा है-

कंचन पटेल ने आरोप लगाया की उनके पति कुलदीप वर्मा को राजनीतिक साजिश में फंसाने के लिए उन पर फर्जी लूट का मुकदमा दर्ज करा दिया गया. उनका कहना है कि लूट का आरोप लगाने वाला राम प्रताप बीजेपी का कार्यकर्ता है. जिस समय की घटना बताई जा रही हैै उस समय मेरे पति सदर विधायक के अपना दल विधायक संगम लाल गुप्ता के साथ अपना दल के कार्यक्रम में थे.

इसे भी पढ़ें- जाति से ऊपर नहीं उठ पाई देशभक्ति, गांव में शहीद रवि पाल की प्रतिमा नहीं लगने दे रहे सवर्ण

एसपी से मिले अपना दल को दोनों विधायक

अपना दल के सदर विधायक संगम लाल गुप्ता और विश्वनाथगंज से विधायक और प्रदेश अध्यक्ष डॉ.आरके वर्मा रविवार को ब्लॉक प्रमुख के साथ एसपी से मिले. इस दौरान अपना दल कार्यकर्ताओं ने एसपी आवास के बाहर बीजेपी मंत्री मोती सिंह के खिलाफ नारेबाजी करते हुए इंसाफ की गुहार लगाई.

सरकार के प्रति बढ़ रहा है कुर्मी समाज में गुस्सा-

इलाहाबाद में ब्राह्मणों द्वारा अनुज पटेल की पीट पीटकर हत्या, फतेहपुर में फार्मासिस्ट दिलीप पटेल की गोली मारकर हत्या, झांसी में पीतांबर पटेल के साथ ठाकुर समाज के लागों द्वारा की गई मारपीट और अब अपना दल की ब्लॉक प्रमुख केे साथ की गई अभद्रता से पूरे प्रदेश के कुर्मी समाज में सरकार के प्रति आक्रोश बढ़ता जा रहा है.

इसे भी पढ़ें- पीतांबर पटेल को घर में घुसकर मारा, आरोपी इंस्पेक्टर ठाकुर केके सिंह को बचाने में जुटी पुलिस

Related posts

Share
Share