You are here

योगीराज: बीजेपी सांसद ठाकुर सर्वेश सिंह ने दलित अधिकारी को जूते से पीटा !

मुरादाबाद। नेशनल जनमत ब्यूरो

योगीराज में दलितों पर उत्पीड़न की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं. सहारनपुर, अलीगढ़, में अभी दलितों पर अत्याचार की खबरें चल ही रहीं थी कि मुरादाबाद से भी दलित उत्पीड़न की एक बड़ी खबर आ गई. इस बार उत्पीड़न किसी सामान्य व्यक्ति का नहीं बल्कि एक प्रतिष्ठित कम्पनी के एमडी का हुआ है. आरोप वहां के ठाकुर बीजेपी सांसद पर है. वो भी दलित अधिकारी को जूते से पीटने का. अधिकारी ने पीएम को पत्र लिखकर सांसद के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है.

घटना से साफ है कि सीएम योगी का अपनी पार्टी के नेताओं पर कोई नियंत्रण नहीं रह गया है और सारे प्रदेश में बीजेपी नेता कानून व्यवस्था को चुनौती दे रहे हैं.

एमडी ने कहा मुझे जूतों से पीटा गया-

बीजेपी के मुरादाबाद सांसद ठाकुर सर्वेश सिंह पर कृत्रिम अंग बनाने वाली कंपनी एलिम्को के एमडी एसएम अशोक ने जूतों से पीटने का आरोप लगाया है. श्री अशोक ने सांसद पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर उनपर जानलेवा हमला किया और जूतों से उनकी पिटाई की. अफसर ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र भी लिखा है. लेकिन अभी तक इस पर कोरई कार्रवाई नहीं हुई.

पीएम को पत्र लिखकर सांसद पर कार्रवाई की मांग-

एलिम्को के एमडी एसएम अशोक ने बताया कि उन्होंने पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. अब उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर सांसद पर कार्रवाई की गुहार लगाई है. लेकिन इस पर भी अभी कोई जवाब नहीं आया है.

वहीं सांसद ने अपने ऊपर लगाए सभी आरोपों को खारिज किया है. सर्वेश सिंह ने बताया कि ALIMCO को आयोजन के लिए 10 लाख रुपये का कॉन्ट्रैक्ट दिया गया था. लेकिन तैयारियां उस मुताबिक नहीं थीं. जिसके बाद जीएम और कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच मामूली कहासुनी हो गई. किसी ने उनके साथ मारपीट नहीं की.

Related posts

Share
Share