You are here

सस्पेंस खत्म मुलायम नहीं बनाएंगे नई पार्टी, अखिलेश बोले “नेताजी जिंदाबाद, सपा जिंदाबाद”

नई दिल्ली/लखनऊ, नेशनल जनमत ब्यूरो।

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने लखनऊ में बहुप्रतीक्षित प्रेस कॉन्फ्रेंस की। शिवपाल गुट के लोगों को भरोसा था कि प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान नेताजी नई पार्टी का ऐलान करेंगे, लेकिन सपा संरक्षक ने शिवपाल और उनके गुट के लोगों के अरमानों पानी फेर दिया।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मुलायम सिंह यादव ने नई पार्टी के गठन की बात को पूरी तरह खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि मैं कोई नई पार्टी नहीं बनाने जा रहा हूं। संवादादाताओं से बात करते हुए उन्होंने अखिलेश से अपनी नाराजगी साफ जाहिर की। नेताजी ने कहा, मैं अखिलेश के कई फैसलों से सहमत नहीं हूं।

लोगों का मानना था, मुलायम अखिलेश पर सीधा निशाना साधेंगे, लेकिन  नेताजी ने अखिलेश से जुड़े सवालों पर कभी सख्त तो कभी नरम रुख अपनाते हुए जवाब दिए। पहले उन्होंने कहा कि पिता होने के नाते उनका आशीर्वाद बेटे अखिलेश के साथ है। लेकिन वह उनके फैसलों से सहमत नहीं हैं।

कुछ ही देर में पूछे गए एक अन्य सवाल के जवाब में मुलायम ने अखिलेश को धोखेबाज बता दिया। उन्होंने कहा, ‘बाप-बेटा हैं, कितने दिन मतभेद रहेगा, कोई भरोसा है?’

अखिलेश यादव ने किया ट्विट- 

मुलायम सिंह यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद अखिलेश यादव काफी खुश दिखाई पड़े। अपने ट्वीट में अखिलेश यादव ने लिखा, नेताजी जिंदाबाद, समाजवादी पार्टी जिंदाबाद।

शिवपाल नहीं आए- 

वहीं सबसे चौकाने वाली बात यह रही की मुलायम सिंह की प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनके भाई शिवपाल यादव शामिल नहीं हुए। जब पत्रकारों ने सपा संरक्षक से बार-बार पूछा कि शिवपाल क्यों नही आए तो नेता जी ने कहा कि वह इटावा कुछ जरूरी काम के चलते रुके हैं।

फजीहत के बाद जागी योगी सरकार, CO-SO-ACM हटाए गए, अखिलेश बोले BHU में छिन गई बोलने की आजादी

जाट महासभा का ऐलान, ब्राह्मणवादी तीर्थ यात्रा बंद करेंगे, बीजेपी-कांग्रेस दोनों को ही वोट नहीं देगे

VC त्रिपाठी के राज में अश्लीलता का गढ़ बन गया BHU, पढ़िए एक छात्रा का शर्मसार कर देने वाला पत्र

BHU VC की तानाशाही: लाठीचार्ज के बाद, गर्ल्स हॉस्टल खाली कराकर, छात्राओं को जबरन घर भेजने का फरमान

BHU: ‘तुम रेप कराने के लिए रात में बाहर जाती हो’ क्या ऐसे कुलपति को बर्खास्त नहीं करना चाहिए PM मोदी को ?

PM की काशी: VC के निर्देश पर देर रात BHU में पुलिस घुसने से बवाल, न्याय मांग रहीं छात्राओं पर बरसाई लाठियां

 

Related posts

Share
Share