You are here

मुसलमानों को साथ लेकर चलें योगी, सिर्फ हिंदुओं की जय-जयकार नहीं चलेगी- राखी सावंत

नई दिल्ली। नेशनल जनमत ब्यूरो।

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत को अपने बेबाक बयानों के लिए जाना जाता है। लेकिन इस बार राखी सावंत यूपी की योगी आदित्यनाथ की सरकार से काफी खफा हैं। दरअसल  यूपी में योगी आदित्यनाथ  की सरकार बनते ही मुसलमानों के खिलाफ हिंसा का एक दौर शुरू हो गया। अभिनेत्री राखी सावंत योगीराज में मुसलमानों के खिलाफ हो रही इसी हिंसा से काफी नाराज हैं । और सीएम  योगी के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर करते हुए राखी सावंत ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई।

पढ़ें…BHU में दलित शिक्षिका को गालियां देकर औकात में रहने की धमकी देने वाले प्रो. कुमार पंकज पर एफआईआर दर्ज

सीएम योगी आदित्यनाथ पर करारा हमला करते हुए अभिनेत्री राखी सावंत ने  कहा है कि योगी जी सिर्फ हिंदुओं की जय-जय नहीं चलेगी, आप होते कौन हैं मुसलमानों से ये कहने वाले कि वो लोग गाय भैंस ना खाए। राखी ने योगी आदित्यनाथ की काबिलियत पर ही प्रश्न चिन्ह लगाते हुए पूछा है कि पता नहीं आपने कितनी गायों को चारा खिलाया कि आप सीएम बन गए, जबकि आपके अंदर ऐसा कोई गुण तो है नहीं कि आप इस कुर्सी पर बैठ पाओ। राखी यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने आगे कहा- पता नहीं पीएम मोदी ने योगी में क्या देखा कि एक चरवाहे को सीएम बना दिया। ये बातें राखी सावंत ने मुंबई में आयोजित किसी कार्यक्रम में कहीं।

हमेशा विवादों में रहने वाली राखी सावंत ने योगी आदित्य नाथ से कहा है कि अगर आप हिंदू हैं तो सबको हिंदू तो नहीं बना सकते ना। राखी ने आगे कहा- जिस तरह मुसलमान आपके धर्म में हस्तक्षेप नहीं करते उसी तरह आप भी उनके मसलों से दूर रहिए, आप उनको ये मत कहो कि तुम गाय-भैंस मत खाओ। हिंदू लोग मुसलमानों को पत्थर मार-मार कर जान ले ले रहे हैं ये कहां का न्याय है योगी जी।

इसे भी पढ़ें…पूर्व विधायक अखिलेश सिंह बोले मरने वाले ब्राह्मण नहीं अपराधी थे, पकड़े गए यादव निर्दोष हैं

राखी सावंत ने योगी आदित्यनाथ से आगे कहा – यहां पर जो मुसलमान हैं वो भारतीय मुसलमान हैं, अगर आप इन्हें भगा दोगे तो पाकिस्तान वाले भी उन्हें नहीं अपनाएंगे क्योंकि वो लोग इन्हें रिफ्यूजी मानते हैं। राखी सावंत ने योगी आदित्य नाथ को राजनीति में टिके रहने की अपनी सलाह देते हुए कहा कि अगर आपको आने वाले 20 सालों तक कुर्सी पर बने रहना है तो मुसलमानों को भी साथ ले कर चलिये, सिर्फ हिंदुओं की जय-जय नहीं चलेगी।

 

Related posts

Share
Share