You are here

CM योगी की नजर में आने के लिए मुस्लिमों को गाली देकर खुद का वीडियो वायरल किया BJP विधायक ने

नई दिल्ली/बुंदेलखंड। नेशनल जनमत ब्यूरो

योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने के साथ बदले हुए कट्टर तेवरों वाली बीजेपी के युवा नेता भी शीर्ष नेतृत्व तक अपनी पकड़ बनाए रखने और चर्चित बने रहने के लिए नफरत फैलाने वाले भाषणों का इस्तेमाल कर रहे हैं. जिसका मंच पर दिया भाषण वायरल नहीं हो पाया वो रेस में बना रहने के लिए और सीएम योगी तक कट्टर हिंदूवादी छवि पहुंचाने के लिए खुद का वीडियो बनाकर वायरल कर दे रहा है।

ऐसा ही एक वीडियो चरखारी से बीजेपी विधायक और कभी बड़े कद के नेता रहे गंगाचरण राजपूत के पुत्र गुड्डू राजपूत का सामने आया है।

इसे भी पढ़ें-हिंदुत्व विचारधारा के खिलाफ लड़ने की क्षमता नीतीश के अलावा किसी नेता में नहीं- शिवावंद तिवारी

वीडियो देखकर आप खुद समझ जाएंगे असलियत- 

महोबा जिले की चरखारी विधानसभा के भाजपा विधायक ब्रजभूषण उर्फ गुड्डू राजपूत ने अपना खुद का वीडियो बनाकर उसमें मुस्लिमों के खिलाफ जहर उगला है।  पूरे वीडियो को देखकर आप खुद समझ जाएंगे कि ये वीडियो महज सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए खुद से बनाया गया है फिर इसे सुनियोजित तरीके से सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है।

सुनिए विधायक ने क्या कहा- 

इसे भी पढ़ें- यूपी में सभी 403 विधायको की जान खतरे में विधानसभा के अंदर तक पहुंचा शक्तिशाली विस्फोटक !

विधायक को पता है महंत योगी की मानसिकता- 

वीडियो बनाने वाले विधायक गुड्डु राजपूत को अच्छे से पता है कि सीएम योगी आदित्यनाथ मुस्लिमों के खिलाफ जहर उगलकर ही आज यहां तक पहुंचे हैं। उनकी हिंदू युवा वाहिनी आज भी मुस्लिमों को दूसरे मुल्क का इंसान मानती है। ऐसे में ये वीडियो जितना ज्यादा चर्चित होगा उतना गुड्डु राजपूत को सीएम के करीब होने का मौका मिलेगा।

हिंदू भगाने पर आ गए ताे…

BJP विधायक ने कहा, ”मुसलमानों को पाकिस्तान और हिंदुओं को हिंदुस्तान दिया गया। भारत हिंदुओं का देश है, अल्पसंख्यकों का नहीं। मुसलमान कहते हैं कि वो इसी देश मे पैदा हुए हैं, उन्हें यहां से कोई नहीं भगा सकता। हमने कभी भगाने की बात ही नहीं की। अगर 100 करोड़ हिंदू भगाने की बात करने लगेंगे, तो तुम यहां रह नहीं पाओगे।”

राम मंदिर निर्माण पर ये बोले विधायक

”हमारे देश की सरकारें इनको हज सब्सिडी देती है। हम हिंदू कभी हज यात्रा जाने से नहीं रोकते, बल्क‍ि उनका सम्मान करते हैं। आने वाले समय में 100 करोड़ लोग राम मंदिर जरूर बनाएंगे। अगर मुस्लिम समाज के लोग मंदिर बनने से रोकने की कोशिश करते हैं, तो उन्हें भी मक्का मदीना जाने से रोकने का काम किया जाएगा। यह काम आपका विधायक गुड्डू राजपूत करेगा।”

इसे भी पढ़ें- योगी की पहचान ऐसे मंदिर के पुजारी के रूप में है जो सर्वोच्च जातिवादी परंपरा के लिए कुख्यात है- न्यूयार्क टाइम्स

आरक्षण पर ये कहा…

”वीडियो में वह आगे कह रहे हैं कि अगर मंदिर नहीं बन सकता तो इन्हें क्यों हज यात्रा जाने की अनुमति प्रदान होती है। इन्हें भी हजयात्रा से रोका जाए। इनकी सब्सिडी खत्म की जाए। ये 20 करोड़ मुसलमान हैं, अल्पसंख्यक नहीं। इनके आरक्षण को भी खत्म कर दिया जाए। 20 करोड़ मुसलमान तो पाकिस्तान में भी नहीं हैं, तो यहां ये अलसंख्यक कैसे हुए।”

राष्ट्रीय लोकदल के नेता रविन्द्र सिंह पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मुस्लिम प्रेम और भाजपा का ‘सबका साथ -सबका विकास’ का नारा इस विधायक ने साबित कर दिया है ,उत्तर प्रदेश में योगी सरकार विकास और कानून व्यवस्था पर फेल हो चुकी है। विधानसभा के अंदर विस्फोटक पहुंच रहे हैं। प्रधानमंत्री का झूठ बोलो अभियान फेल हो गया है इसी कारण ही शीर्ष नेतृत्व के इशारे पर ऐसे धार्मिक उन्माद फ़ैलाने वाले वीडियो जारी किए जा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें –कांवड़ यात्रा में लगे आरक्षण विरोधी पोस्टर, नाराज कांवड़िये बोले भाड़ में गई तुम्हारी कांवड़ यात्रा

पिता बीजेपी से सांसद रहे हैं –

BJP ने 2017 विधानसभाा चुनाव में ब्रजभूषण को अपना उम्मीदवार बनाया था। चुनाव में उन्हें जीत हासिल हुई। 36 साल के बृजभूषण राजपूत के पिता गंगाचरण राजपूत साल 1989 में जनता दल और साल 1996 और 1998 में भारतीय जनता पार्टी से लोकसभा सदस्य बने और इसके बाद कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए।

– वह साल 2009 में बहुजन समाज पार्टी से राज्यसभा सदस्य भी रह चुके हैं। ब्रजभूषण के छोटे भाई अखिल राजपूत साल 2015 में चरखारी विधानसभा उप चुनाव में बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़े, लेकिन हार गए।

Related posts

Share
Share