You are here

योगीराज: UP में बेटियों की सुरक्षा राम भरोसे, वर्दीधारी ने किया नाबालिग से गैंग रेप, सदमे से पिता की मौत

नई दिल्ली, नेशनल जनमत ब्यूरो।

लगता ह उत्तर प्रदेश में बेटियों की सुरक्षा पुलिस के नही राम के भरोसे है। जिस पुलिस सुरक्षा के दम पर योगी कानून व्यवस्था ठीक करने की बात करते हैं वही भक्षक बन जाए तो आम जनता क्या करेगी? उत्तर प्रदेश में ऐसी ही रोंगटे खड़ी कर देने वाली घटना हुई है। जिसमें दरिंदे सिपाही ने एक नाबालिग को हवस का शिकार बना डाला।

घटना बलिया जिले के रैती गांव की है जहां एक कांस्टेबल पर अपने साथियों के साथ मिलकर 15 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ रेप करने का आरोप लगा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,आरोपी कांस्टेबल व अन्य आरोपियों के खिलाफ पास्को एक्ट और आईपीसी की धारा 354 और 306 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस ने आरोपी कांस्टेबल को सस्पेंड करके लड़की का शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस घटना की जानकारी जब पीड़िता के पिता को मिली तो सदमे के कारण उनकी मौत हो गई। यह दिल दहला देने वाली घटना बीते शुक्रवार की है।

गोपालनगर के बाहरी इलाके में तैनात कांस्टेबल ने लड़की का रेप किया था। 15 वर्षीय लड़की जब आरोपियों के चंगुल से निकलकर भागी तो उसने चिल्लाना शुरु कर दिया। लड़की की आवाज सुनकर गांव के लोग उसके मदद के लिए भागे। वहीं गांव में भीड़ को इकट्ठा देखकर आरोपी कांस्टेबल घटनास्थल से भाग खड़ा हुआ।

आपको बता दें, यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी ने प्रदेश की जनता को सुरक्षा के सब्ज़बाग दिखाए थे। बीजेपी ने वादा किया था कि अगर सूबे में उनकी सरकार आई तो प्रदेश में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा की चाक चौबंद व्यवस्था के साथ ही महिलाओं की सुरक्षा को प्राथमिकता दी जाएगी। वहीं रैती गांव की इस घटना ने योगी सरकार की महिलाओं की दिए जाने वाली सुरक्षा की पोल खोल दी है।

Related posts

Share
Share