You are here

मंत्री प्रतिनिधि के उत्पीड़न से आक्रोशित मंत्री राजभर करेंगे योगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

लखनऊ/नई दिल्ली। नीरज भाई पटेल (नेशनल जनमत) 

उत्तर प्रदेश में बीजेपी के सहयोगी के रूप में दो छोटे दल अपना दल एस और भारतीय समाज पार्टी सरकार में हिस्सेदार हैं. लेकिन योगी सरकार में सहयोगी दोनों ही दलो को कोई खास तवज्जों ना मिलने से पार्टी कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश है. हद तो ये है कि बीजेपी सरकार के सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने अपने कार्यकर्ता के उत्पीड़न के खिलाफ 4 जुलाई को प्रदर्शन करने का निर्णय लिया है.

इसे भी पढ़ें-मनुवादियों ने अपनी गोमाता की सेवा करने की बजाए उसका भार साजिशन किसानों पर डाल दिया है

मंत्री प्रतिनिधि के उत्पीड़न का आरोप- 

अरविंद राजभर भासपा

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (भासपा) के राष्‍ट्रीय प्रमुख महासचिव और ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर ने नेशनल जनमत को बताया कि जिलाधिकारी पार्टी कार्यकर्ताओं व गरीबों को कोई तवज्‍जों नही दे रहे हैं।

जिलाधिकारी के इशारे पर ही पार्टी के जिलाध्‍यक्ष व मंत्री प्रतिनिधि मेजर रामजी राजभर के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराकर उनका उत्‍पीड़न किया जा रहा है। जबकि मामले में रामजी राजभर पूरी तरह से बेगुनाह हैं उन्‍हे साजिश के तहत फंसाया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें- यूपी की एंबुलेंस सेवा बीमार, मिर्जापुर में भाई के कंधे पर ही बहन ने तोड़ा दम

 

डीएम संजय कुमार खत्री से नाराज है लोग-

अरविंद राजभर ने बताया कि जिलाधिकारी संजय कुमार खत्री के खिलाफ गाजीपुर के लोगों में बहुत आक्रोश है. जनभावना को देखते हुए ही कैबिनेट मंत्री और पार्टी अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर स्‍वयं धरने की अगुवाई करेंगे। श्री राजभर ने आगे कहा कि जिलाधिकारी संजय कुमार खत्री जिले में कानून व्‍यवस्‍था व शासन की नीतियों को लागू करने में पूरी तरह से विफल रहे हैं।

इसे भी पढ़ें- है गोदी मीडिया के किसी पत्रकार में हिम्मत जो चेक कर सके बीजेपी सांसद लेखी का ‘सवच्छ- सवस्थ ज्ञान

सीएम से कर चुके हैं शिकायत- 

अरविंद राजभर ने बाताया कि इस बात की शिकायत हमने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कर दी है। 4 जुलाई को जिलाधिकारी के खिलाफ जिला मुख्‍यालय पर विशाल धरना-प्रदर्शन होगा। जिसमे हजारों कार्यकर्ता भाग लेंगे। यह लडा़ई आर-पार की होगी। भासपा गरीबों की पार्टी है हमारे लिए लोगों का समर्थन किसी भी बात से बढ़कर है. पार्टी का एजेंडा तय है  भासपा गरीबों का उत्पीड़न किसी भी कीमत पर बर्दाश्‍त नही करेगी।

Related posts

Share
Share