You are here

पार्टी अध्यक्ष मंत्रियों की बैठक कैसे ले सकता है? देश का PM कौन है मोदी या शाह- ममता बनर्जी

नई दिल्ली, नेशनल जनमत ब्यूरो। 

नोटबंदी और जीएसटी के फैसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खरी-खोटी सुनाने वाली पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने टीवी चैनल से बात करते हुए कहा कि उन्हें पीएम नरेंद्र मोदी से कोई दिक्क़त नहीं है सभी समस्याओं की जड़ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह हैं।

उन्होंने टीवी चैनल से बात करते हुए कहा कि, “मैं पीएम मोदी का समर्थन करती हूं अमितशाह का नहीं, मुझे प्रधानमंत्री को दोष नहीं देना चाहिए, देश में तानाशाही का माहौल है जिसके जिम्मेदार पार्टी अध्यक्ष अमित शाह हैं वह सरकारी काम-काज में हस्तक्षेप करते हैं, उनकी सुपर तानाशाही चल रही है।”

ममता बनर्जी ने इस अवसर पर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की प्रशंसा की उन्होंने कहा, वह भी बीजेपी के ही नेता थे लेकिन वह बहुत संतुलित और निष्पक्ष, हमने उनके साथ मिलकर काम किया और कभी कोई समस्या नहीं हुई।” मौजूदा हालात पर बात करते हुए ममता बनर्जी ने बीजेपी पर प्रहार करते हुए कहा कि “जो कुछ हो रहा है उसकी जिम्मेदार बीजेपी है न कि प्रधानमंत्री मोदी।”

उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी सभी जगहों पर क्यों इस तरह का माहौल बना रही है? बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को आड़े हाथों लेते हुए पश्चिम बंगाल की सीएम ने कहा कि, एक पार्टी का अध्यक्ष मंत्रियों की बैठक कैसे ले सकता है? देश का प्रधानमंत्री कौन है। मोदी या शाह?’ ममता बनर्जी ने टीवी चैनल सीएनएन न्यूज़ 18 से बात करते हुए ये बातें कहीं।

ममता बनर्जी के ऐसे बयानों से विपक्षी पार्टियों को परेशानी हो सकती है। वहीं दूसरी तरफ कहा जा रहा कि ममता सरकार को केंद्र की तरफ से वित्तीय सहायता की जरूरत है जो पीएम मोदी तारीफ करने का एक कारण भी हो सकता है।

Related posts

Share
Share