पटेल नवनिर्माण सेना के संगठन विस्तार के लिए पाटीदार नेता हार्दिक पटेल आज लखनऊ में

नई दिल्ली/लखनऊ। नेशनल जनमत ब्यूरो

पटेल नवनिर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पटेल आरक्षण आंदोलन के अगुवा युवा तुर्क हार्दिक पटेल आज 1 जुलाई को लखनऊ में होंगे। शनिवार को लखनऊ में पटेल नवनिर्माण सेना के पदाधिकारियों और पटेल समाज के प्रबुद्ध लोगों के साथ मीटिंग करेंगे। इसके बाद 2 जुलाई को अपना दल के संस्थापक बोधिसत्व डॉ. सोने लाल पटेल जयंती ‘पटेल दिवस’ के उपलक्ष्य में अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल द्वारा इलाहाबाद में आयोजित किसान महारैली में शामिल होंगे.

इसे भी पढ़ें- 12 बजे शुरू हुआ पीएम का जीएसटी ज्ञान, इधर लोग बोले छोटी गंगा बोलके नाले में कुदा दीस क्या बे

एक जुलाई को पीएनएस के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे हार्दिक- 

फोटो- हार्दिक पटेल के साथ अखिलेश कटियार एक कार्यक्रम में

इसे भी पढ़ें- मोदीराज ओबसी-एससी-एसटी के साथ इंजीनियरिंग मेंं भी साजिश, ओपन सीट ममें किया सिर्फ सवर्णों का चयन

जनता दल यू व पटेल नवनिर्माण सेना के राष्ट्रीय महासचिव अखिलेश कटियार ने बताया कि 1 जुलाई को पीएनएस के विस्तार के लिए हार्दिक पटेल सुबह 10 बजे अहमदाबाद से चलकर लखनऊ आएंगे। लखनऊ में पटेल नवनिर्माण सेना के पदाधिकारियो, कार्यकर्ताओ और पटेल समाज के प्रबुद्ध वर्ग के लोगों के साथ बैठ करेंगे। इसके बाद अगले दिन यानि दो जुलाई को अपना दल की तऱफ से पटेल दिवस पर आयोजित किसान महारैली में हार्दिक पटेल और पीएनएस के अन्य पदाधिकारी इलाहाबाद जाएंगे।

पटेल नव निर्माण सेना  के संगठन मंत्री विनोद गंगवार और संगठन सचिव जय सिंह पटेल ने बताया कि लखनऊ की बैठक की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. पूरे प्रदेश से पीएनएस कार्यकर्ता लखनऊ पहुंच रहे हैं कल हार्दिक के साथ गर्मजोशी से बैठक होगी। उन्होंने बताया कि 3/209 विपुल खंड सिटी मॉल के पास गोमती नगर में बैठक रखी गई है.

इसे भी पढ़ें- सोचिए हिन्दी का इतना तुच्छ ज्ञान अगर किसी आरक्षित वर्ग के नेता का होता तो देश में प्रलय आ जाती

हार्दिक के यूपी आने का मकसद- 

पीएनएस  महासचिव अखिलेश कटियार ने बताया कि पटेल-पाटीदार-कुर्मी- मराठा और किसानों को लेकर राज्य और केन्द्र सरकार उदासीन बनी हुई है. जब किसान अपनी ही फसल का मूल्य मांगने सड़क पर उतरता है तो उसे गोली मार दी जाती है इसलिए हार्दिक सम्पूर्ण कृषक समाज को एकजुट करने और सरकार की साजिशों के बारे में आगाह करने के लिए उत्तर प्रदेश के दो दिवसीय दौर पर हैं। लखनऊ की बैठक करने के बाद  हार्दिक पटेल 2 जुलाई रविवार को किसानों के समर्थन में और पटेलों-कमेरों के लिए संघर्ष करने वाले बोधिसत्व डॉ. सोनेलाल पटेल के सम्मान में आयोजित पटेल दिवस और किसान महारैली में इलाहाबाद जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share
Share