You are here

पटना में हत्या पर बोले लालू यादव “इट्स नॉट जंगलराज बीकाज बीजेपी इज इन पॉवर नाऊ”

नई दिल्ली। नेशनल जनमत ब्यूरो 

बिहार के पूर्व सीएम और आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर बेनामी संपत्ति को लेकर आयकर विभाग औरी सीबीआई के छापों के बीच अब  खबर है कि लालू यादव के परिजनों पर जल्द ही आयकर विभाग मुक़दमा दर्ज करने की तैयारी कर रही है।

लेकिन लालू यादव अपने चिर परिचित अंदाज़ में बीजेपी पर जुबानी हमला कर रहे हैं। लालू यादव ने कहा कि ख़बरदार अगर कोई नैतिकता की बात करेगा तो।

लालू प्रसाद यादव ने राजधानी पटना के दरियापुर में दिन दहाड़े हुए एक युवक की हत्या पर ट्वीट किया है कि व्हाट? इट्स नॉट जंगलराज बीकाज बीजेपी इज इन पॉवर नाउ।

इससे पहले लालू यादव बिहार के मौजूदा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर कई ट्वीट किये थे। लालू ने एक ट्वीट में लिखा कि, नीतीश कुमार इमर्जेन्सी से निकले नेता होने का ढोंग करते है। बताओ, तेजस्वी के सभा स्थल पर धारा 144 लगवा दी। अब नौजवानों से ऐसे लड़ेगा? इसने तो हद कर दी।

रांची में मीडिया से बातचीत में लालू ने कहा था कि घोटाले से बचने के लिए एनडीए की शरण में गए नीतीश। लालू ने कहा, सृजन के जरिए बिहार में घोटाला नहीं महाघोटाला हुआ है। इसकी सीबीआइ जांच होनी चाहिए। वहीं बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने घोटाले की सीबीआइ जांच की अनुशंसा कर दी है।

Related posts

Share
Share