You are here

शाह के बेटे के बचाव में उतरी मोदी सरकार, प्रवक्ता बने रेल मंत्री बोले, 100 करोड़ का मुकदमा ठोकेंगे

नई दिल्ली, नेशनल जनमत ब्यूरो। 

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी पर आरोप क्या लगे ? बीजेपी ने बचाव के लिए मंत्री को जिम्मेदारी सौंप दी। खुद अमित शाह तो सामने नहीं आए लेकिन रेल मंत्री को  उनके बेटे का प्रवक्ता बनाकर प्रेस कांफ्रेस कराई गई।

बीजेपी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रेल मंत्री पीयूष गोयल ने वेबसाइट द वायर की खबर को झूठी और मनगढ़ंत करार दिया और कहा कि वेबसाइट अमित शाह और उनके बेटे जय शाह की छवि खराब करने की कोशिश कर रही है।

अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी टेंपल इंटरप्राइजेज प्राइवेट लिमिटेड के टर्न ओवर में 16 हजार गुना की बढ़ोतरी की खबर मीडिया में आने के बाद बीजेपी इस मामले में डैमेज कंट्रोल में जुट गई है। शाह की तरह से सामने आए पीयूष गोयल ने कहा कि जय शाह या फिर बीजेपी के किसी भी नेता पर लगाये गये आरोपों को वे नकारते हैं।

उन्होंने कहा कि इस लेख का मकसद अमित शाह की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाना है। उन्होंने कहा कि अहमदाबाद में जय शाह वेबसाइट के खिलाफ 100 करोड़ के आपराधिक मानहानि का मुकदमा करेंगे।

पीयूष गोयल ने कहा कि स्टोरी के टाइटल में अमित शाह का नाम देकर इसे सनसनीखेज बनाने की कोशिश की गई है। पीयूष गोयल ने कहा कि जय शाह द्वारा लिये गये सारे लोन कानून के मुताबिक थे और इस कर्ज को सूद समेत तय सीमा में वापस किया गया है।

केन्द्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि जय शाह कानून का पालन करने वाले बिजनेसमैन हैं। पीयूष गोयल के मुताबिक जय शाह को बैंक से लोन नहीं मिला इसलिए उन्होंने बीजेपी नेता की कंपनी से अनसिक्योर्ड लोन लिया था।

पीयूष गोयल के मुताबिक 2015-16 में कंपनी का टर्नओवर भले ही 80 करोड़ रुपये था, बावजूद इसके कंपनी को 1.5 करोड़ रुपये का घाटा हुआ था। उन्होंने बताया कि कॉमोडिटी मार्केट में नई कंपनी का टर्नओवर बढ़ना बड़ी बात नहीं है।

धार्मिक पाखंड का चीरहरण करती कविता…ये कैसा करवाचौथ…?

शाह के बेटे की दौलत में बेतहाशा वृद्धि पर कांग्रेस का वार, क्या इस बार खुलेगा प्रधानसेवक का मुंह?

नरेन्द्र मोदी के PM बनते ही घाटे में चल रही अमित शाह के बेटे की कंपनी का टर्नओवर 16 लाख गुना बढ़ा

CM नीतीश का सख्त फैसला, बिहार में करवाया बाल विवाह तो पंडित की खैर नहीं !

करवाचौथ: PM के साथ शादी के लिए 1 महीने से दिल्ली में धरना दे रही महिला बोली, मिले बिना हटूंगी नहीं

अक्सर ‘पहुंच से बाहर’ रहते हैं CM योगी, UP के भाजपाई नाराज, निकाय चुनावों में जनता के मूड से चिंतित

मोदी ‘भक्त’ ने AIIMS के डॉक्टर को दी धमकी, मोदी-योगी के खिलाफ कुछ भी लिखा तो घर में घुसकर मारूंगा

 

Related posts

Share
Share