You are here

मोदी विरोध: प्रदर्शन में मारे गए साथियों की याद में हार्दिक पटेल ने कराया मुंडन

अहमदाबाद। नेशनल जनमत ब्यूरो।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दो दिवसीय गुजरात यात्रा से पहले पटेल समाज पर हुए अत्याचार के विरोध में हार्दिक पटेल ने न्याय यात्रा निकालने ऐलान किया. पहले से तय कार्यक्रम के अनुसार हार्दिक ने 50 पाटीदार युवाओं के साथ मुंडन कराया. हार्दिक ने कहा कि दो दिवसीय न्याय यात्रा लाथिडाल से शुरू होगी जो सोमवार को भावनगर में खत्म होने से पहले 51 गांवों तक जाएगी.

पटेलों की गिरफ्तारी को बताया पीएम की तानाशाही-

पीएम मोदी की हर यात्रा से पहले पटेल युवाओं की गिरफ्तारी को पीएम मोदी का डर और तानाशाही बताते हुए हार्दिक ने कहा कि पचास पाटीदार युवाओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गुजरात यात्रा के विरोध में आज सिर मुंडवाया है. हार्दिक ने कहा ये न्याय यात्रा 2015 में हमारे प्रदर्शन के दौरान पुलिस अत्याचारों के खिलाफ है. जिसमें 13 युवा मारे गए थे. हम बोटाद से ये यात्रा शुरू करेंगे जहां पिछलाी यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री ने सिंचाई परियोजना का शुभारंभ किया था. जहां आज एक बूंद भी पानी नहीं है.

पीएम सोमवार को पहुंचेगे गुजरात-

बता दें मोदी सोमवार को कच्छ जिले से गुजरात की यात्रा शुरू करेंगे, जहां वे कांडला में विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे और भचाउ में नर्मदा जल पंपिंग स्टेशन को समर्पित करेंगे. इसके अलावा मंगलवार को वह गांधीनगर में महात्मा मंदिर में अफ्रीकन डेवलेपमेंट बैंक(एएफडीबी) की वार्षिक बैठक का उद्घाटन करेंगे.

Related posts

Share
Share